नोरा फतेही के हमशक्ल का वीडियो हुआ वायरल, इस पाकिस्तानी लड़के को देख रह जाएंगे हैरान

नोरा फतेही को दिलबर गर्ल भी कहा जाता है, लेकिन उनके हमशक्ल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें उनके हमशक्ल को देखा जा सकता है.

नोरा फतेही के हमशक्ल का वीडियो हुआ वायरल, इस पाकिस्तानी लड़के को देख रह जाएंगे हैरान

नोरा फतेही के हमशक्ल का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

नोरा फतेही अपने डांस की वजह से दुनियाभर में लोकप्रिय हैं. फिल्मों में उनके डांस नंबर खूब पसंद किए जाते हैं और फैन्स उन पर जमकर प्यार भी बरसाते हैं. बिग बॉस से शुरू हुआ नोरा फतेही का कामयाबी का सफर अब कई मुकाम हासिल कर चुका है. लेकिन इन दिनों नोरा फतेही के एक हमशक्ल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. नोरा फतेही का हमशक्ल पाकिस्तान में मिला है, और उसका वीडियो हैरान कर देने वाला है. यह एक लड़का है और बिल्कुल नोरा फतेही जैसा नजर आ रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इस लड़के को देखा जा सकता है जो पहली झलक में एकदम नोरा फतेही से जैसा नजर आता है. इस तरह यह मजेदार वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

दिलबर गर्ल नोरा फतेही की जर्नी
नोरा फतेही हिंदी, तेलुगु, मलयालम और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. उन्होंने टेम्पर, बाहुबली और किक 2 जैसी फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग नंबर भी किए. नोरा फतेही 2015 में रियलिटी शो बिग बॉस 9 में कंटेस्टेंट थीं. 2016 में वह रियलिटी टेलीविजन डांस शो झलक दिखला जा में भी नजर आईं. नोरा बॉलीवुड फिल्म 'सत्यमेव जयते' में दिखीं और इसमें दिलबर गाने पर उनका डांस काफी पसंद किया गया. नोरा फतेही इन दिनों टीवी से लेकर सोशल मीडिया और फिल्मों हर जगह काफी एक्टिव हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले स्पॉट हुए : ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद