Nora Fatehi ने 'प्यार दो प्यार लो' सॉन्ग पर किया लावणी डांस, Video ने मचाई धूम

नोरा फतेही (Nora Fatehi) पिछले कुछ एपिसोड्स से इंडियाज बेस्ट डांसर्स को जज कर रही थीं. शो के दौरान के नोरा के वीडियो खूब धूम मचा रहे हैं.

Nora Fatehi ने 'प्यार दो प्यार लो' सॉन्ग पर किया लावणी डांस, Video ने मचाई धूम

नोरा फतेही (Nora Fatehi Lavani Dance) का लावणी डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • लावणी डांस करती नजर आईं नोरा फतेही
  • डांस शो को जज कर रही थीं नोरा फतेही
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) पिछले कुछ एपिसोड्स से इंडियाज बेस्ट डांसर्स को जज कर रही थीं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को कोरोना वायरस होने की वजह से इलाज करवा रही थीं. लेकिन अब वह शो में लौट चुकी हैं तो नोरा फतेही को शो छोड़ना पड़ा है. लेकिन नोरा फतेही ने डांस के इस शो में कई इस तरह की परफॉर्मेंस दी की उन्होंने फैन्स का दिल जीत लिया.  शो के दौरान का नोरा फतेही का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है जिसमें नोरा फतेही (Nora Fatehi Lavani Dance) अपनी फिल्म 'मरजावां' के सॉन्ग 'प्यार दो प्यार लो' पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने इस सॉन्ग पर महाराष्ट्र की पॉपुलर डांस फॉर्म 'लावणी' करती नजर आ रही हैं. मोरा फतेही इस कमाल-धमाल अंदाज में लावणी कर रही हैं कि वहां मौजूद जज और कंटेस्टेंट उन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं. नोरा फतेही के डांस स्टेप्स बहुत ही कमाल के हैं और शो की कंटेस्टेंट के साथ वह जबरदस्त समां बांधती हैं. इस तरह उनके इस डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की अगली फिल्म की बात करें तो वह अजय देवगन और संजय दत्त के साथ 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म में नजर आएंगी. इससे पहले नोरा फतेही 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में दिखी थीं और उनके डांस को खूब पसंद भी किया गया था. हालांकि नोरा फतेही ने अभी तक जितने भी डांस नंबर किए हैं, उन्हें खूब पसंद किया है और वह दर्शकों के बीच जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करते हैं.