Nora Fatehi: नोरा फतेही से मिलते ही फूट-फूटकर रोने लगी, एक्ट्रेस के पांव भी छुए- वीडियो हुआ वायरल

Nora Fatehi: बॉलीवुड एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नोरा फतेही की एक फैन उन्हें गले लगकर रोती हुई नजर आ रही है. इतना ही नहीं फैन सबके सामने अभिनेत्री के पैर छूने लगती है.

Nora Fatehi: नोरा फतेही से मिलते ही फूट-फूटकर रोने लगी, एक्ट्रेस के पांव भी छुए- वीडियो हुआ वायरल

Nora Fatehi: नोरा फतेही से मिलते ही रोने लगी फैन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई कलाकार ऐसे हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. उन्हीं में से एक बॉलीवुड की मशहूर डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही हैं. नोरा के चाहने वाले लाखों लोग हैं. उनके डांस को हर कोई काफी पसंद करते है. इस बीच अभिनेत्री का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नोरा फतेही की एक फैन उन्हें गले लगकर रोती हुई नजर आ रही है. इतना ही नहीं फैन सबके सामने अभिनेत्री के पैर छूने लगती है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर नोरा फतेही और उनकी एक फैन का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अभिनेत्री की फैन उन्हें गले लगाकर रोती हुई दिखाई दे रही है. वह रोते हुए नोरा फतेही से कहती हैं कि वह एक दिन पहले भी उनसे मिलने के लिए आई थी, लेकिन लंबा इंतजार करके चली गई. दिग्गज डांस उसकी यह बात सुनने के बाद उसका सम्मान करती है और उससे नाम पूछती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैन नोरा फतेही को अपना तान्या नाम बताती है. इसके बाद अभिनेत्री अपनी फैन के साथ पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक करवाती हैं. वीडियो के आखिरी में नोरा फतेही की फैन उनके पैर छूने लगती हैं. जिसे वह मना कर देती हैं. सोशल मीडिया पर नोरा फतेही और उनकी फैन का यह इमोशनल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में नोरा फतेही अपने गाने मनीके को लेकर सुर्खियों में थी. उनका गाना काफी हिट हुई है.