नोरा फतेही ने 'साकी-साकी' पर कुछ इस अंदाज में किया डांस, Video से नजरें नहीं हटा पाएंगे

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में नोरा अपने गाने 'साकी-साकी (Saki Saki)' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही ने 'साकी-साकी' पर कुछ इस अंदाज में किया डांस, Video से नजरें नहीं हटा पाएंगे

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'साकी-साकी' पर डांस करती नजर आईं नोरा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने बैली डांसिंग से तहलका मचाने वाली डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी डांसिंग से कहर बरपा रही हैं. हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' का गाना 'साकी-साकी (Saki-Saki)' रिलीज हुआ था. इस गाने में नोरा फतेही अपने डांस के जलवे दिखाती नजर आ रही हैं. ये गाना यूट्यूब पर भी काफी ट्रेंड हुआ. नोरा के इस गाने का क्रेज फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है. डांसिंग क्वीन नोरा फतेही वायरल हो रहे इस वीडियो में अपने गाने 'साकी-साकी' पर थिरकती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को नोरा के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

Video: इस फिल्म को देख उड़ गए बॉलीवुड डायरेक्टर के होश, हीरोइनों के सिर पर डाल दी शैंपेन और फिर...


नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. फैन्स वीडियो में नोरा के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं. बिग बॉस फेम नोरा फेतही (Nora Fatehi) ने वायरल हो रहे इस वीडियो में सफेद कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है. साथ में उन्होंने येलो कलर की पेंट पहनी है. नोरा की ये ड्रेस उन पर काफी फब रही है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने इस अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) बिग बॉस के सीजन 9 से काफी फेमस हुई थीं. शो में उनके डांस की खूब तारीफ हुई थी, जिसके बाद बॉलीवुड की कई फिल्मों में नोरा फतेही ने स्पेशल सॉन्ग किए. नोरा ने 'सत्यमेव जयते (Satyamev Jayate)' में 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग पर अपने जबरदस्त डांस से काफी तारीफें बटोरी थीं. जिसके बाद नोरा एक के बाद एक कई स्पेशल सॉन्ग में नजर आईं. हाल ही में एक्ट्रेस, सलमान खान की फिल्म 'भारत' में भी नजर आ चुकी हैं. इन दिनों एक्ट्रेस नोरा फतेही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' (Street Dancer) की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...