नोरा फतेही ने 'स्वैग से स्वागत' गाने के अरेबिक वर्जन पर किया धमाकेदार बेली डांस, रेड आउटफिट में देखें Video

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में बेली डांसिंग करती नजर आ रही हैं.

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • 'स्वैग से स्वागत' गाने पर किया बेली डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने जबरदस्त डांस मूव्स की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के सुपरहिट सॉन्ग 'स्वैग से स्वागत (Swag Se Swagat Song)' के अरेबिक वर्जन पर बेली डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में नोरा फतेही का अंदाज देखने लायक है.

A post shared by Nora Fatehi ???????? (@norafatehi.tr) on

वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Belly Dance) रेड आउटफिट में सलमान खान के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनके मूव्स देखने लायक है. नोरा फतेही के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक 53 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के  वर्क फ्रंट की बात करें, तो  एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आएंगी. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा फतेही अपने डांस से धमाल मचाती हुई दिखाई देंगी. एक्ट्रेस आखिरी बार स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं जिसमें वरूण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में थे.