नोरा फतेही के Pachtaoge का BTS Video हुआ वायरल, कहीं शूटिंग के दौरान गिरीं तो कहीं मस्ती में नाचती दिखीं एक्ट्रेस

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के 'पछताओगे' सॉन्ग का फीमेल वर्जन बीते 14 अगस्त को रिलीज हो चुका है, जिसमें एक्ट्रेस का अलग ही अवतार देखने को मिला. इससे जुड़े एक्ट्रेस के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

नोरा फतेही के Pachtaoge का BTS Video हुआ वायरल, कहीं शूटिंग के दौरान गिरीं तो कहीं मस्ती में नाचती दिखीं एक्ट्रेस

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के 'पछताओगे' (Pachtaoge) की शूटिंग से जुड़ा वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही के पछताओगे की शूटिंग से जुड़े वीडियो हुए वायरल
  • कहीं शूटिंग के दौरान गिरीं तो कहीं मस्ती में नाचती दिखीं एक्ट्रेस
  • नोरा फतेही का वीडियो ने खींचा सबका ध्यान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस से कई बॉलीवुड फिल्मों में धमाल मचाकर रख दिया है. दिलबर से लेकर साकी साकी तक नोरा फतेही ने अपने कई स्पेशल सॉन्ग से बॉलीवुड में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. नोरा फतेही के पछताओगे सॉन्ग का फीमेल वर्जन बीते 14 अगस्त को रिलीज हो चुका है, जिसमें एक्ट्रेस का अलग ही अवतार देखने को मिला. इससे जुड़े एक्ट्रेस के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें नोरा फतेही की अदा और उनका डांस देखने लायक है. उनके वीडियो को लेकर फैंस भी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. 

Flawless beauty #norafatehi

A post shared by Aleyna's Nora || ???? (@norafatehistar) on

Talented and beautiful #norafatehi

A post shared by Aleyna's Nora || (@norafatehistar) on

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इन वीडियो में उनके लुक्स के साथ-साथ उनका डांस भी काफी कमाल का लग रहा है. गाने की कोरियोग्राफी देखकर कोई भी इसकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएगा. इसके अलावा अपने एक वीडियो में एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान ही फ्लोर पर गिरती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि उनके एक स्टेप को बार-बार शूट भी किया गया. इसके साथ ही वह कई जगह मस्ती में नाचती हुई भी नजर आ रही हैं. बता दें कि नोरा फतेही और विक्की कौशल के पछताओगे सॉन्ग को जहां पिछली बार कहानी के जरिए दिखाया गया था तो वहीं इस नए म्यूजिक वीडियो को नए अंदाज में कोरियोग्राफ किया गया है और एक अंतरराष्ट्रीय म्यूजिक वीडियो की तरह शूट किया जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'पछताओगे (Pachtaoge Song)' के फीमेल वर्जन को एसेस कौर (Ases Kaur) द्वारा गाया गया और राजित देव द्वारा कोरियोग्राफ और निर्देशित किया गया है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस सॉन्ग की बात करें तो अभी तक इसे करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने की सेटिंग से लेकर चित्रांकन तक, ग्राफिक्स से लेकर लुक, सब कुछ अभी तक आधुनिक और उत्तम दर्जे का है. नोरा फतेही के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं, जहां उन्होंने वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ अहम भूमिका अदा की थी. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में भी नजर आने वाली हैं.