नोरा फतेही ने चुटकियों में पूरा किया 'गुलाबो-सिताबो टंग ट्विस्टर चैलेंज', Video शेयर कर बोलीं- जी जान लगा दी थी...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुलाबो-सिताबो चैलेंज पूरा कर लेती हैं. अपनी इस बात पर उन्हें खुद ही यकीन नहीं होता और वह खुशी से नाचना भी शुरू कर देती हैं.

नोरा फतेही ने चुटकियों में पूरा किया 'गुलाबो-सिताबो टंग ट्विस्टर चैलेंज', Video शेयर कर बोलीं- जी जान लगा दी थी...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने चुटकियों में पूरा किया गुलाबो-सिताबो चैलेंज

खास बातें

  • नोरा फतेही ने चुटकियों में पूरा किया गुलाबो-सिताबो चैलेंज
  • खुशी से नाचने लगीं एक्ट्रेस नोरा फतेही
  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo) ने दर्शकों के मन में काफी एक्साइटमेंट बढ़ा रखी है. लेकिन इससे इतर अमिताभ बच्चन ने गुलाबो-सिताबो से जुड़ा एक टंग ट्विस्टर चैलेंज शुरू किया है, जिसे कई बॉलीवुड सितारे भी पूरा करते नजर आ रहे हैं. जहां अनन्या पांडे ने चैलेंज को आराम से पूरा कर लिया तो वहीं नेहा धूपिया इस टंग ट्विस्टर चैलेंज में फंसी नजर आईं. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुलाबो-सिताबो चैलेंज पूरा कर लेती हैं. अपनी इस बात पर उन्हें खुद ही यकीन नहीं होता और वह खुशी से नाचना भी शुरू कर देती हैं. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस टंग ट्विस्टर चैलेंज में व्यक्ति को बिना अटके 'गुलाबो की खटर-पटर से तितर-बितर सिताबो, सिताबो के अगर-मगर से उथल-पुथल गुलाबो' पांच बार बोलना था. ऐसे में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस चैलेंज को बिना रुके पूरा कर देती हैं, जिससे वह खुशी से नाचना भी शुरू कर देती हैं. इसके बाद उन्होंने इस चैलेंज के लिए श्रद्धा कपूर, रेमो डीसूजा और आदित्य रॉय कपूर को भी नॉमिनेट किया. वीडियो को शेयर करते हुए नोरा फतेही ने लिखा, "मैं इसे करने के लिए जी जान की कोशिश कर रही थी. खैर अब मैंने कर दिखाया. मैं इसके लिए श्रद्धा कपूर, रेमो डीसूजा और आदित्य रॉय कपूर को नॉमिनेट करती हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो में उनका अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. साथ ही इस वीडियो को अब तक 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही से पहले इस चैलेंज को भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव, अनन्या पांडे और नेहा धूपिया जैसे कई कलाकारों ने भी पूरा करने की कोशिश की. वहीं, एक्ट्रेस नोरा की बात करें तो वह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.