Nikamma Box Office Collection: पहले दिन पर्दे पर बेअसर दिखी शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दासानी की 'निकम्मा', फिल्म ने सिर्फ कमाए इनते रुपये

इस शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता अभिमन्यु दासानी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा रिलीज हुई है. इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट इन दिनों जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही है.

Nikamma Box Office Collection: पहले दिन पर्दे पर बेअसर दिखी शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दासानी की 'निकम्मा', फिल्म ने सिर्फ कमाए इनते रुपये

निकम्मा

नई दिल्ली:

इस शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता अभिमन्यु दासानी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा रिलीज हुई है. इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट इन दिनों जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही है. रिलीज होते ही अभिमन्यु दासानी और शिल्पा शेट्टी की इस फिल्म पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. पहले दिन फिल्म निकम्मा को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई नहीं दे रहा है. यह इस साल की सातवीं बॉलीवुड फिल्म है जिसके पहले दिन का कलेक्शन करोड़ रुपये में नहीं पहुंच पाया है.

फिल्म निकम्मा ने अपने पहले दिन कुल 70 लाख रुपये की कमाई की है. इस शुक्रवार फिल्म को अकेले इंडिया में 1246 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इसके अलावा 20 देशों में अभिमन्यु दासानी और शिल्पा शेट्टी की इस फिल्म को 318 स्क्रीन मिली है. बावजूद इसके फिल्म पहले दिन खास परफॉर्म नहीं कर सकी. केवल इंडिया की बात करें तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन करीब 70 लाख रुपये का कलेक्शन किया है.

बताया जा रहा है कि फिल्म निकम्मा का कुल बजट 15 करोड़ रुपये है. जबकि सोनी पिक्चर्स ने इस फिल्म के प्रमोशन पर करीब 5 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. बात करें फिल्म निकम्मा की तो इसका डायरेक्शन साबिर खान ने किया है, जो इससे पहले 'कमबख्त इश्क', टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म 'हीरोपंती' और 'बागी' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि फिल्म निकम्मा निर्देशक साबिर खान के करियर की पहली ऐसी फिल्म बन गई है, जिसने अपने पहले एक करोड़ रुपये का कलेक्शन नहीं किया है। आपको बता दें कि फिल्म निकम्मा एक्शन-कॉमेडी ड्रामा फिल्म हैं. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी अलग किरदार में नजर आई हैं. वहीं अभिमन्यु दासानी की यह दूसरी बॉलीवुड फिल्म है.