स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे निक जोनास, प्रियंका चोपड़ा को यूं कहा I Love You, वीडियो हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का प्रेम शादी के बाद और भी जबरदस्त तरीके से परवान चढ़ रहा है. निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा का ये रोमांटिक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे निक जोनास, प्रियंका चोपड़ा को यूं कहा I Love You, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • निक-प्रियंका का वीडियो हुआ वायरल
  • निक जोनास ने प्रियंका को कही ये बात
  • स्टेज पर कर रहे थे परफॉर्म
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का प्रेम शादी के बाद और भी जबरदस्त तरीके से परवान चढ़ रहा है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास जहां बहुत ही कम मौकों पर एक दूसरे के बिना नजर आते हैं, वहीं इस जोड़े का नया वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है. ये वायरल वीडियो निक जोनास के एक शो का है, जिसमें वे परफॉर्म कर रहे हैं, और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी मम्मी के साथ क्राउड में सबसे आगे खड़ी हुई हैं. निक जोनास (Nick Jonas) इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra को लेकर अपने प्यार का इजहार बहुत ही अनोखे अंदाज में करते हैं.

शाहरुख की फिल्म 'Baazigar' को लेकर गौरी खान का खुलासा, कहा- विश्वास नहीं होता कि...

Dream Girl Movie Review: पैसा वसूल है आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की 'ड्रीम गर्ल'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इसमें दोनों का प्यार भी दिख रहा है. इस वीडियो में निक जोनास स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आते हैं, और वे आई लव यू कहते हैं. इसके बाद निक जोनास पहले प्रियका चोपड़ा की मम्मी तरफ आते हैं और फिर प्रियंका चोपड़ा से मिलते हैं. इस तरह प्रियंका और निक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है. वैसे भी अकसर दोनों जब भी साथ आते हैं तो इनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. इस वीडियो को उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है.

Chhichhore Box Office Collection Day 7: पहला हफ्ता पूरा होते ही 'छिछोरे' ने लगाया चौका, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 29: महीने के अंत में भी जारी है 'मिशन मंगल' का तूफान, कमाए इतने करोड़

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हैं. अगर बात प्रियंका चोपड़ा की फिल्मों की करें तो उनकी अगली फिल्म फरहान अख्तर के साथ 'द स्काइ इज पिंक' है. प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म में जायरा वसीम भी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...