निया शर्मा ने दिए अपने सारे मेकअप टूल्स, तो खुशी में झूम उठी बच्ची...देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) और बच्ची का यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

निया शर्मा ने दिए अपने सारे मेकअप टूल्स, तो खुशी में झूम उठी बच्ची...देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की नागिन यानी निया शर्मा (Nia Sharma) अकसर अपने स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में निया शर्मा Nia Sharma) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक बच्ची उनके मेकअप रूम में आती है और फिर एक्ट्रेस के मेकअप को देखने लगती हैं. बच्ची को देख एक्ट्रेस अपना सारा मेकअप टूल्स उसे दे देती है. सिर्फ इतना ही नहीं बच्ची को जब मेकअप मिल जाता है तो वह खुशी से उछलने लगती हैं और फिर निया शर्मा Nia Sharma)  उसे लिपस्टिक लगाने लगाती है. बच्ची  लिपस्टिक लगाकर मिरर में खुद को बड़े ही प्यार से देखती हैं. निया और बच्ची का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि यह पहली दफा नहीं है जब निया शर्मा Nia Sharma)  का कोई वीडियो सोशल मीडिया पर इस तरह वायरल हुआ है. वीडियो के साथ निया अकसर अपनी स्टाइलिश और खूबसूरत फोटो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. निया शर्मा ने इस वीडियो को कुछ घंटे ही पहले शेयर किया है और अब तक इस पर 4 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा (Nia Sharma) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही रवि दुबे संग 'जमाई राजा 2.0 (Jamai Raja 2.0)' में नजर आएंगी. इसका प्रीमियर 26 फरवरी हो गया है.  इससे पहले 'जमाई राजा' सीरियल जीटीवी पर रिलीज हुआ था, जिसने निया शर्मा और रवि दुबे की जोड़ी ने धमाल मचाकर रख दिया था. बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) ने टीवी की दुनिया में सीरियल 'काली' के जरिए कदम रखा था. फिर निया सीरियल 'एक हजारों में मेर बहना है' में दिखाई दी थीं. इसके बाद निया शर्मा ने 'जमाई राजा' में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका अदा की, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. निया शर्मा ने 'खतरों के खिलाड़ी' की ट्रॉफी भी जीती है.