टीवी सीरियल की ये क्यूट 'बहना' अब दिखती हैं हद से ज्यादा ग्लैमरस, ताजा तस्वीरें देख लोग उर्फी से करने लगे तुलना

टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में मासूम सी दिखने वाली ‘मानवी’ के किरदार में नजर आई निया अब एकदम से बदल गई हैं. निया आज टीवी की दुनिया की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं.

टीवी सीरियल की ये क्यूट 'बहना' अब दिखती हैं हद से ज्यादा ग्लैमरस, ताजा तस्वीरें देख लोग उर्फी से करने लगे तुलना

निया का अंदाज आपको कर देखा हैरान

नई दिल्ली:

टेलीविजन की मासूम सी दिखने वाली बहना यानी निया शर्मा अब इतनी अधिक ग्लैमरस हो गई हैं, कि उनके फैंस को अपने ही आंखों पर यकीन नहीं होता. टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है' में मासूम सी दिखने वाली ‘मानवी' के किरदार में नजर आई निया अब एकदम से बदल गई हैं. निया आज टीवी की दुनिया की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, इतना ही नहीं उन्हें टीवी की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में गिना जाता है.

हाल में निया शर्मा को एक अवार्ड फंक्शन के दौरान लाइट ब्लू कलर के रिवीलिंग आउटफिट में स्पॉट किया गया. इस बैकलेस ड्रेस में निया को देख लोगों ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर दी जो अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. निया ने इस दौरान की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की थीं.

ये पहली बार नहीं है जब निया को उनके लुक्स और आउटफिट्स के लिए ट्रोल किया गया हो. निया कई बार इतनी अधिक रिवीलिंग कपड़े पहन लेती हैं कि सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है.

निया बीते दिनों डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा' में अपने जबरदस्त डांस को लेकर चर्चा में थीं. इसके साथ ही निया कई सारी मॉडलिंग असाइनमेंट्स से भी जुड़ी हुई हैं.

टीवी और मॉडलिंग के अलावा निया वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. बेहद चर्चित वेब सीरीज ट्विस्टेड में अपने ग्लैमरस अंदाज और इंटेस एक्टिंग से निया ने सभी को चौंका दिया था.

सोशल मीडिया पर भी निया बहुत ज्यादा एक्टिव हैं और एक से एक सिजलिंग तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर निया के 7 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com