विज्ञापन
This Article is From Dec 08, 2022

फिल्म 'पठान' के नए पोस्टर पर भड़के फैंस, शाहरुख खान की फिल्म को लेकर कही ये बात

शाहरुख खान की फिल्म पठान साल 2023 में 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है, जिसके चलते मेकर्स शो के नए-नए पोस्टर्स शेयर कर रहे हैं.

फिल्म 'पठान' के नए पोस्टर पर भड़के फैंस, शाहरुख खान की फिल्म को लेकर कही ये बात
फिल्म पठान के नए पोस्टर पर भड़के फैंस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म पठान कई महीनों से चर्चा में हैं. जहां सोशल मीडिया पर अक्सर फिल्म के सेट से लगातार शाहरुख के लुक की फोटो  वायरल होती रहती हैं तो वहीं रिलीज डेट को लेकर फैंस बहस छिड़ी होती है. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर फैंस के सामने रख दिया है, जिस पर अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. जहां फैंस फिल्म का ट्रेलर जल्द रिलीज करने की गुजारिश कर रहे हैं तो वहीं फैंस पोस्टर से ही फिल्म पठान के नए गाने की डेट शेयर करने की बात कह रहे हैं. 

शाहरुख खान की फिल्म पठान साल 2023 में 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है, जिसके चलते मेकर्स शो के नए-नए पोस्टर्स शेयर कर रहे हैं. वहीं अब मेकर्स ने नया पोस्टर शेयर करत हुए कैप्शन दिया, ' गेट. सेट. बूम! सेलिब्रेट #पठान #YRF50 के साथ केवल आपके पास एक सिनेमाघरों की बड़ी स्क्रीन पर. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है.' एक्टर की इस फिल्म के पोस्टर पर लिखा है, 'अपनी कुर्सी की पेटी बांध लो'. वहीं इस पोस्टर में भी लंबे बालों में शाहरुख से नजरें हटा पाना फैंस के लिए मुश्किल हो रहा है. लेकिन गई लोग इस पोस्टर पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

फिल्म पठान का नया पोस्टर रिलीज होने के साथ ही फैंस का एक्साइटमेंट लेवल भी बढ़ गया है. लेकिन एक के बाद एक पोस्टर देखकर फैंस का गुस्सा भी बढ़ता जा रहा है. वह पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखते हैं कि ' गाना कब आएगा' जबकि दूसरे ने यूजर ने लिखा, 'जल्दी से जल्दी गाने को रिलीज कर दो #pathaanfirstdayfirstshow.' ऐसे ही शाहरुख के कई फैंस ने फिल्म के गानों को रिलीज करने की गुजारिश कर रहे है. लेकिन कई लोग मेकर्स पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं कि अब तक गाने क्यों नहीं रिलीज किए हैं. 

बता दें कि फिल्म पठान में एक्टर शाहरुख खान के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे. वहीं 25 जनवरी को फिल्म रिलीज होगी. इसके अलावा शाहरुख खान साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ इटली का जवान और तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में भी नजर आएंगे. यानी शाहरुख के फैंस के लिए साल 2023 जबरदस्त होने वाला है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हिमेश रेशमिया के पिता का निधन, 87 साल की उम्र में ली आखिरी सांसें
फिल्म 'पठान' के नए पोस्टर पर भड़के फैंस, शाहरुख खान की फिल्म को लेकर कही ये बात
दादी नीतू कपूर को देख चहक उठीं पोती राहा कपूर, कुछ यूं मम्मी आलिया की गोद में दिया रिएक्शन कि फैंस बोले- क्यूट
Next Article
दादी नीतू कपूर को देख चहक उठीं पोती राहा कपूर, कुछ यूं मम्मी आलिया की गोद में दिया रिएक्शन कि फैंस बोले- क्यूट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com