न्यू पेरेंट्स राम चरण और उपासना की बेटी के साथ दिखी पहली झलक, अस्पताल से निकलकर कुछ यूं किया RRR स्टार ने फैंस का शुक्रिया

आरआरआर स्टार राम चरण और उपासना कामिनेनी बेटी के साथ अस्पताल से घर लौटते नजर आए, जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

न्यू पेरेंट्स राम चरण और उपासना की बेटी के साथ दिखी पहली झलक, अस्पताल से निकलकर कुछ यूं किया RRR स्टार ने फैंस का शुक्रिया

बेटी के साथ दिखे राम चरण और उपासना कामिनेनी

नई दिल्ली:

आरआरआर स्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी शादी के 11 साल बाद पहले बच्चे के पिता बने हैं. वहीं इसकी खुशी फैंस के बीच भी देखने को मिली, जिसके चलते अस्पताल के बीच भीड़ देखने को मिली. वहीं बीते दिन शुक्रवार दोपहर को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल के बाहर अपने न्यू बॉर्न बेटी के साथ पहली बार राम चरण और उपासना साथ में नजर आए. वहीं फैंस का उन्होंने शुक्रिया भी अदा किया और पैपराजी संग तस्वीरें भी खिंचवाईं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. 

राम चरण और उपासना ने 20 जून को हैदराबाद में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. हालांकि अब तक बेटी की कोई भी तस्वीरें सामने नहीं आईं.

लेकिन न्यू बॉर्न से मिलने उनकी फैमिली जरुर दिखीं, जिनमें सुपरस्टार चिरंजीवी और पुष्पा अल्लू अर्जुन नजर आए. वहीं अब कपल को अस्पताल से घर जाते समय बेटी के साथ स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई हैं. वहीं फैंस खूब प्यार कपल को दे रहे हैं. 

55j5h2rg
bdh4fjko
d8f4i1qo
bn15v2n8

इससे पहले राम चरण के पिता, सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपनी पोती के आगमन पर एक दिल छू लेने वाला नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया था. "आपका स्वागत है लिटिल मेगा प्रिंसेस !! आपने अपने आगमन पर लाखों लोगों के मेगा परिवार में खुशी फैलाई है, आपने धन्य माता-पिता राम चरण और उपासना कोनिडेला और हम दादा-दादी को खुश और गौरवान्वित किया है !!"

गौरतलब है कि हाल ही में स्टार के कई फैन पेज पर कुछ वायरल वीडियो और तस्वीर सामने आए थे, जो कि उनकी बेटी का बताया जा रहा था. हालांकि यह तस्वीरें मेगा प्रिंसेस की नहीं है, जिसे राम चरण से जुड़े शिवा चेरी ने साफ किया था. 

राम चरण और उपासना के घर आई नन्ही परी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com