विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 20, 2023

विश लिस्ट बनाकर कर लें रेडी, आ गई नेटफ्लिक्स की टॉप 10 वेब सीरीज और मूवीज की लिस्ट

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने भारत की वीकली टॉप 10 की सीरीज रिलीज कर दी है. ऐसे में वीकेंड पर बिंज वॉच करने के लिए आप अपनी लिस्ट आज ही बना कर रख लें.

Read Time: 3 mins
विश लिस्ट बनाकर कर लें रेडी, आ गई नेटफ्लिक्स की टॉप 10 वेब सीरीज और मूवीज की लिस्ट
नेटफ्लिक्स की वीकली टॉप 10 वेब सीरीज की लिस्ट
नई दिल्ली:

ईद की छुट्टियों के साथ ही इस बार आपको लॉन्ग वीकेंड मिल जाएगा. तो अगर आप घर में रहकर चिल करना चाहते हैं और  एंटरटेनमेंट से भरपूर मूवी या वेब सीरीज देखना चाहते हैं, तो इससे बैटर टाइम कोई और नहीं हो सकता हैं. ऐसे में हम आपको बताते हैं नेटफ्लिक्स की वीकली टॉप टेन मूवीज और वेब सीरीज की लिस्ट, जिन्हें आप अपनी बिंज वॉच लिस्ट में शामिल कर सकते हैं और इस हफ्ते देख सकते हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट नेटफ्लिक्स पर अपनी टॉप 10 हिंदी- इंग्लिश वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट जारी कर दी है, जिसमें रोमांटिक से लेकर थ्रिलिर, एंटरटेनिंग और कॉमेडी मूवीज को भी जगह दी गई है. ऐसे में आप इस वीकेंड पर इनमें से अपने इंट्रेस्ट के मुताबिक कोई भी मूवी या वेब सीरीज देख कर अपना एंजॉयमेंट कर सकते हैं.

नेटफ्लिक्स वीकली टॉप 10 वेब सीरीज और मूवीज

नेटफ्लिक्स टॉप 10 वेब सीरीज

अब बात करते हैं नेटफ्लिक्स की टॉप 10 वेब सीरीज की, जिसमें काफी एंटरटेनिंग और थ्रिलिंग वेब सीरीज को जगह मिली है. इसमें पहले नंबर पर 'द नाइट एजेंट' काबिज है. तो दूसरे नंबर पर 'राणा नायडू', तीसरे नंबर पर 'ऑब्सेशन', चौथे नंबर पर 'आईआरएल-इन रियल लाइफ', पांचवें नंबर पर 'बीफ', छठवें नंबर पर 'वेनसडे', सातवें नंबर पर 'द ग्लोरी', आठवें नंबर पर 'डीमन स्लेयर', नौवें नंबर पर ट्रू ब्यूटी और दसवें नंबर पर ऑल ऑफ अस आर डेड सीजन 1 शामिल हैं.

नेटफ्लिक्स टॉप 10 मूवीज  

सबसे पहले नेटफ्लिक्स की टॉप 10 हिंदी फिल्मों की बात की जाए तो उसमें पहले नंबर पर 'शहजादा' अब भी काबिज है, जिसे आप नेटफ्लिक्स पर कभी भी स्ट्रीम कर सकते हैं. इसके अलावा दूसरे नंबर पर इंग्लिश फिल्म 'ए मैन कॉलड ओटो' को जगह मिली है, तीसरे नंबर पर फिल्म 'हंगर', चौथे नंबर पर 'कन्नई नंबाथे', पांचवे नंबर पर 'चुपा', छठवें नंबर पर 'चोर निकल कर भागा', सातवें नंबर पर 'द लास्ट किंगडम- 7 किंग्स मस्ट डाई' शामिल हैं. इसके अलावा आठवें, नौवें और दसवें नंबर पर क्रमशः गिन्नी वेड्स सन्‍नी, नौवें नंबर पर सर का हिंदी वर्जन और दसवें नंबर पर 'फराज' शामिल हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
No Entry एक्ट्रेस सेलिना जेटली का 19 साल में ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भी रह गए हैरान, छोड़ चुकी हैं बॉलीवुड, संभाल रही हैं गृहस्थी
विश लिस्ट बनाकर कर लें रेडी, आ गई नेटफ्लिक्स की टॉप 10 वेब सीरीज और मूवीज की लिस्ट
तबु से एक्टिंग सीखकर इस फिल्म में नजर आने वाली हैं 22 साल की ये एक्ट्रेस, सलमान के साथ कर चुकी हैं काम
Next Article
तबु से एक्टिंग सीखकर इस फिल्म में नजर आने वाली हैं 22 साल की ये एक्ट्रेस, सलमान के साथ कर चुकी हैं काम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;