न सलमान न शाहरुख, करीना कपूर की नजर में ये एक्टर हैं सुपरस्टार, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिख दी ये बात

करीना कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है. उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. करीना कपूर सलमान खान से लेकर शाहरुख खान और अक्षय कुमार सहित कई दिग्गज एक्टर्स के साथ पर्दे पर दिखाई दे चुकी हैं.

न सलमान न शाहरुख, करीना कपूर की नजर में ये एक्टर हैं सुपरस्टार, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिख दी ये बात

करीना कपूर ने बताया अपना फेवरेट सुपरस्टार

नई दिल्ली:

करीना कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है. उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. करीना कपूर सलमान खान से लेकर शाहरुख खान और अक्षय कुमार सहित कई दिग्गज एक्टर्स के साथ पर्दे पर दिखाई दे चुकी हैं. फिल्म इंडस्ट्री में इतने साल बिताने के बाद अब एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी नजर में बॉलीवुड का सुपरस्टार एक्टर कौन है. यह बात करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर बयां की है.

करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. करीना कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट में बताया है कि उनके पति यानी एक्टर सैफ अली खान उनकी नजर में सुपरस्टार हैं. करीना कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह व्हाइट टॉप और ग्रे शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने स्पोर्ट्स शूज भी डाले हुए हैं.

इस तस्वीर के साथ करीना कपूर ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'मुझे पता है कि बेस्ट एक्टर होने के अलावा... वह सबसे अच्छी तस्वीरें भी लेते हैं... कोई अंदाजा लगा सकता है कौन? पति… ठीक है अलविदा वर्कआउट का समय हो गया है.' सोशल मीडिया पर करीना कपूर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री और सैफ अली खान के फैंस तस्वीर को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान पंजाबी फिल्मों में काम करने पर बोले- 'मौका मिला तो फिल्म करना पसंद करूंगा'