Neha Kakkar ने नए अंदाज में गाया 'दिल को करार आया' सॉन्ग, फैन्स के यूं आए रिएक्शन

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बना रखा है. हालही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें को  'दिल को करार आया' सॉन्ग को अलग अंदाज में गाती नजर आ रही हैं.

Neha Kakkar ने नए अंदाज में गाया 'दिल को करार आया' सॉन्ग, फैन्स के यूं आए रिएक्शन

नेहा कक्कड़ का वीडियो वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • गाया 'दिल को करार आया' सॉन्ग
  • फैन्स जमकर दे रहे हैं प्रतिक्रिया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बना रखा है. उनके गाने फैन्स को खूब पसंद आते हैं. इतना ही नहीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी अलग स्टाइल लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनके फोटो और डांस वीडियो की काफी फेमस हैं. वहीं उन्होंने हालही में एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर है, जिसमें वो 'दिल को करार आया' सॉन्ग को नए अंदाज में गाती नजर आ रही है. फैन्स को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने ही सॉन्ग 'दिल को करार आया' का रीप्राइज सॉन्ग गा रही हैं. फैन्स उनके इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) के इस वीडियो को कुछ ही समय में 2.3 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इस पर 506 हजार लाइक और 5,289 हजार कमेंट आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के फैन्स उनके इस वीडियो पर कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है ' voice mam inspiration', तो दूसरे फैन ने लिखा है 'Prettiest'. वहीं नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का गाना 'खड़ तैनूं मैं दस्सां' भी कुछ ही समय पहले रिलीज हुआ था, जिसे फैन्स द्वारा खूब पसंद किया गया था.