अपने नए गाने 'ओ सजना' पर इस महिला का डांस देख फैन हो गईं नेहा कक्कड़, वीडियो शेयर कर कही ये बात

हाल में रिलीज हुआ नेहा कक्कड़ का गाना 'ओ सजना' फैंस को खूब पसंद आ रहा है और लोग जमकर इस गाने पर रील्स शेयर कर रहे हैं. एक ऐसी ही रील नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें उनकी एक फीमेल फैस उनके इस गाने पर डांस करती दिख रही है.

अपने नए गाने 'ओ सजना' पर इस महिला का डांस देख फैन हो गईं नेहा कक्कड़, वीडियो शेयर कर कही ये बात

अपने नए गाने 'ओ सजना' पर इस महिला का डांस देख फैन हो गईं नेहा कक्कड़

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इंडस्ट्री की टॉप गायिकाओं में शामिल हैं. एक सिंगिंग रियलिटी शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा आज लाखों-करोड़ों दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं और उनका हर गाना रिलीज होते ही धमाल मचा देता है. हाल में रिलीज हुआ नेहा कक्कड़ का गाना 'ओ सजना' फैंस को खूब पसंद आ रहा है और लोग जमकर इस गाने पर रील्स शेयर कर रहे हैं. एक ऐसी ही रील नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें उनकी एक फीमेल फैंस उनके इस गाने पर डांस करती दिख रही है.

नेहा ने शेयर किया फैन का वीडियो

नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी एक फैन जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं. वीडियो में एक महिला साड़ी पहने अपने घर की छत पर नेहा के ‘ओ सजना' गाने पर डांस करती नजर आती है. नेहा की ये फैन ‘ओ सजना' सॉन्ग पर गजब के डांस मूव्स करती दिखती है, दिल खोल कर नाचती इस फैन ने नेहा का दिल जीत लिया और वे इस वीडियो को शेयर करने के लिए मजबूर हो गईं. वीडियो को शेयर करते हुए सिंगर ने लिखा है, ‘प्यार प्यार, अपने नृत्य और भावना से प्यार करें. जीवन को पूरी तरह से जीते रहें. जब मैं लोगों को खुश देखती हूं तो मेरा दिल मुस्कुराता है .. खासकर मांओं को क्योंकि वे जीवन में इतनी मेहनत करते हैं. पतियों को भी सहारा देने के लिए बड़ा आलिंगन !! भगवान भला करें'.

इन मशहूर गाने का रीमेक

बता दें कि नेहा कक्कड़ का गाना ‘ओ सजना', गायिका फाल्गुनी पाठक के मशहूर गीत 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमेक है, हालांकि इसके बोल में बदलाव किया गया है. गाने में नेहा कक्कड़ के साथ क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा और बिग बॉस कंटेस्टेंट रहे प्रियांक शर्मा भी नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मानुषी छिल्लर ने अपने एयरपोर्ट लुक से जीता सबका दिल