नेहा कक्कड़ ने गाड़ी के अंदर ‘नंबर लिख’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, फैन्स बोले- भैया का प्रमोशन...देखें Video

नेहा कक्कड़ का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे भाई टोनी कक्कड़ के गाने ‘नंबर लिख’ पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

नेहा कक्कड़ ने गाड़ी के अंदर ‘नंबर लिख’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, फैन्स बोले- भैया का प्रमोशन...देखें Video

नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • भाई टोनी कक्कड़ के गाने पर किया डांस
  • बॉलीवुड की नंबर वन सिंगर हैं नेहा
नई दिल्ली :

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की नंबर वन सिंगर हैं. उनके द्वारा गाये हुए गाने सुपरहिट हो जाते हैं. नेहा कक्कड़ फिल्म इंडस्ट्री की एकमात्र ऐसी सिंगर हैं, जिनके चाहने वालों की संख्या सबसे अधिक है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 58 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. ऐसे में भला नेहा अपने फैन्स का मनोरंजन करना कैसे भूल सकती हैं. वे आये दिन कोई न कोई पोस्ट साझा कर लोगों को एंटरटेन करती हैं. नेहा का अब एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे भाई टोनी कक्कड़ के गाने ‘नंबर लिख' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा अपनी गाड़ी में बैठी हुई हैं और टोनी कक्कड़ के लेटेस्ट रिलीज गाने पर खूबसूरत अंदाज में एक्सप्रेशन देते हुए डांस कर रही हैं. नेहा के इस वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर ढेरों लाइक्स व कमेंट कर प्यार लुटा रहे हैं. नेहा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘इसलिए छोटे बच्चे आपसे और आपके गानों से प्यार करते हैं भैया...क्योंकि आपके गाने सुन उनका डांस करने का मन करता है. आपके गाने सुनकर हमें खुशी मिलती है..जुग जुग जियो'.

नेहा के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘अरे भैया का प्रमोशन'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘ये गाना था...मुझे लगा कोई डायलॉग बोला जा रहा है'. इस तरह से नेहा के वीडियो पर उनके भाई टोनी कक्कड़ के लिए मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. वीडियो को अभी तक 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com