नीतू कपूर ने कटप्पा की शेयर की तस्वीर बोलीं- इनको कोरोना हो सकता है तो...

नीतू कपूर ने फैंस को समझाने का एक ऐसा तरीका अपनाया है जिससे शायद लोग आसानी से मास्क की अहमियत को समझ पाएंगे.

नीतू कपूर ने कटप्पा की शेयर की तस्वीर बोलीं- इनको कोरोना हो सकता है तो...

नीतू कपूर ने कटप्पा की शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली:

कोरोना की दूसरी लहर खत्म नहीं हो पाई थी कि अब कोरोना ने एक बार फिर अपने पैर फैलाने शुरू कर दिए हैं. ओमिक्रॉन के केस दिन पर दिन बढ़ रहे हैं. ऐसे में प्रोटोकॉल्स को फॉलो करना मास्क पनकर अपनी और दूसरों की सुरक्षा करना प्राथमिकता है, लेकिन लोगों की मास्क ना पहनने की लापरवाही को देखते हुए एक्ट्रेस नीतू कपूर ने फैंस को समझाने का एक ऐसा तरीका अपनाया है जिससे शायद लोग आसानी से मास्क की अहमियत को समझ पाएंगे. 

शेयर करी कटप्पा की तस्वीर 
नीतू कपूर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कटप्पा की तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के साथ ही वे लिखती हैं कि 'जब कटप्पा को कोरोना हो सकता है तो किसी को भी हो सकता है इसलिए मास्क पहनें' आपको बता दें कि कटप्पा यानी की साउथ फिल्मों में दिग्गज एक्टर सत्यराज को 8 जनवरी को कोरोना चलते अस्पताल में भर्ती किया गया था. 

mg51gps8

Neetu Kapoor

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बड़े प्रोजेक्ट पर कर रही हैं काम 
नीतू कपूर की बात करें तो नीतू सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं और आए दिनों अपने फैंस के साथ कुछ इंटरेस्टिंग वीडियो और तस्वीरें साझा करती रहती हैं. एक्ट्रेस के काम की बात करें तो वे अब 'जुग-जुग जियो' में अनिल कपूर वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. अब फैंस को इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है.