बहू घर पर आने पर सास नीतू कपूर ने जमाए अपने ठाट, बोलीं- बहू वो तो ऐसी है...

नीतू कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'जुग-जुग जियों' को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं वे कई रियलिटी शोज में अपनी फिल्म के प्रमोशन में जा रही हैं. ऐसे में पैपराजी ने भी नीतू को देख उनकी नई बहू के बारे में उनसे पूछ ही लिया.

बहू घर पर आने पर सास नीतू कपूर ने जमाए अपने ठाट, बोलीं- बहू वो तो ऐसी है...

नीतू कपूर ने कहा कैसी है नई बहू

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हो गई है. दोनों की शादी की एल्बम सोशल मीडिया पर कई दिनों तक छाई रही. वहीं फैंस भी रणबीर आलिया की नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. दोनों की शादी के कपूर और भट्ट परिवार काफी खुश है. भई बेटे की शादी में तो मां के अलग ही ठाट देखने तो मिलते हैं. तो कुछ ऐसा ही ठाट अब नीतू कपूर में देखने को मिल रहा है. हाल ही में नीतू कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां वे अपनी नई नवेली बहू के बारे में पैपराजी को बताती नजर आ रही हैं की वे कैसी हैं. 

नीतू कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'जुग-जुग जियों' को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं वे कई रियलिटी शोज में अपनी फिल्म के प्रमोशन में जा रही हैं. ऐसे में पैपराजी ने भी नीतू को देख उनकी नई बहू के बारे में उनसे पूछ ही लिया. पैपराजी कहते हैं की कैसी है बहू ? इसपर नीतू कपूर अपने बदले हुए एक्सप्रेशन देती हुई कहती हैं. 'बहू बढ़िया, बहुत बढ़िया.' इसके बाद नीतू योयो का साइन बना वहां से चली जाती हैं. 

रणबीर आलिया की शादी से नीतू कपूर कितनी खुश हैं वो तो उनके चेहरे से साफ दिखाई दे रहा है. वहीं आलिया रणबीर की बात करें तो आलिया भी अपने हमसफर से काफी खुश नजर आ रही हैं. दोनों की अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी हैं. आलिया जहां 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने जा रही हैं तो वहीं रणबीर कपूर 'एनिमल' को लेकर बिजी चल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)