ऋषि कपूर के बिना बीता नीतू कपूर का पहला करवाचौथ, परिवार की Photo शेयर कर बोलीं- कपूर साहब आपकी...

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने करवाचौथ सेलिब्रेशन से जुड़ी एक फोटो शेयर की है, जिसमें पूरा कपूर परिवार एक साथ नजर आरहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने अपने पति और बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को भी याद किया.

ऋषि कपूर के बिना बीता नीतू कपूर का पहला करवाचौथ, परिवार की Photo शेयर कर बोलीं- कपूर साहब आपकी...

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के बिना मनाया पहला करवाचौथ

खास बातें

  • नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के बिना मनाया पहला करवाचौथ
  • परिवार के साथ यूं नजर आईं एक्ट्रेस
  • नीतू कपूर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने करवाचौथ सेलिब्रेशन से जुड़ी एक फोटो शेयर की है, जिसमें पूरा कपूर परिवार एक साथ नजर आरहा है. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने अपने पति और बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को भी याद किया. दरअसल, यह पहला करवाचौथ है, जिसे नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के बिना सेलिब्रेट किया.

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने पूरे कपूर परिवार की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "परिवार के साथ करवाचौथ का सेलिब्रेशन, कपूर साहब आपकी याद आ रही है." फोटो में नीतू कपूर के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor), रिद्धिमा साहनी कपूर (Riddhima Kapoor), अनिसा मल्होत्रा, अरमान जैन, अदार जैन और रणधीर कपूर नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी कमेंट किया. उन्होंने हार्ट शेप इमोजी शेयर कर अपनी मम्मी द्वारा साझा की गई फोटो पर कमेंट किया. नीतू कपूर द्वारा शेयर की गई फोटो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

Family dinner #missingafew

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने फिल्मों की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. अपनी एक्टिंग के लिए नीतू कपूर खूब जानी जाती हैं. एक चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली नीतू कपूर ने देखते ही देखते बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस भी सबका दिल जीत लिया. वहीं, ऋषि कपूर की बात करें तो उन्होंने बीते 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन से न केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री बल्कि पूरे देश को काफी झटका लगा था. ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे. वह पिछले साल ही न्यूयॉर्क से इलाज करवाकर भारत लौटे थे.