62 की उम्र में नीना गुप्ता के स्टाइलिश लुक ने जीता फैंस का दिल, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

नीना गुप्ता की गिनती उन एक्ट्रेसेस में की जाती है, जो अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. नीना गुप्ता ने फिल्मों में कई तरह के संजीदा किरदार निभाए है और अपनी रियल लाइफ में वो बेहद स्टाइलिश और कूल रहना पसंद करती हैं.

62 की उम्र में नीना गुप्ता के स्टाइलिश लुक ने जीता फैंस का दिल, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

नीना गुप्ता के नए लुक ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता जितना अपनी एक्टिंग के लिए पसंद की जाती हैं, उतना ही वो अपने फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. नीना गुप्ता की गिनती उन एक्ट्रेसेस में की जाती है जो अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. अपनी रियल लाइफ में वो बेहद स्टाइलिश और कूल रहना पसंद करती हैं. 62 साल की उम्र में उनकी फिटनेस भी काबिले तारीफ है, या यूं कहा जाए तो कई मायनों में नीना गुप्ता नई जनरेशन की इंस्पिरेशन बन गईं हैं. अक्सर वो अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिनमें उनके हर अंदाज को लोग पसंद करते हैं. अब नीना गुप्ता ने अपना नया लुक लोगों के साथ शेयर किया है जिसमें वो एक नई हेयर स्टाइल में नजर आ रही हैं. इस नए लुक में नीना आज की कई एक्ट्रेसेस को स्टाइल के मामले में मात देते हुए दिखाई दे रही हैं.


नए हेयरकट में दिख रहा है नीना गुप्ता का यंग लुक

नीना गुप्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नीना गुप्ता की नई हेयर स्टाइल देखी जा सकती है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत और यंग नजर आ रही हैं. नई हेयर स्टाइल में नीना के शार्ट हेयर देखे जा सकते हैं. इस नए लुक के पीछे उन्होंने अपना मकसद भी लोगों के साथ शेयर किया है. दरअसल नीना गुप्ता का ये नया लुक 'मसाबा मसाबा' के नए सीजन के लिए है. अपने शेयर किया गए पोस्ट में नीना गुप्ता खुद इस बारे में बताती हुई भी नजर आ रही हैं. ऐसे तो नीना गुप्ता का हर अंदाज फैंस को पसंद है, लेकिन उनकी इस नई हेयर स्टाइल की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग कमेंट बॉक्स पर उनके इस नए अवतार को सराहते हुए देखें जा सकते हैं. कमेंट बॉक्स में कोई उन्हें ब्यूटीफुल बता रहा है तो कोई उन्हें स्टनिंग कह रहा है.  उनके इस हेयर कट पर कुछ तो इस तरह फिदा हो गए हैं कि वो ये भी लिखते हुए नजर आ रहे हैं कि, 'मुझे भी ऐसी ही हेयर स्टाइल चाहिए'.

'मसाबा मसाबा सीजन 2' के लिए नया लुक

अपने इस नए हेयर स्टाइल को इंस्टा अकाउंट पर शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा नया हेयर कट'. कांता मोटवानी को टैग करते हुए इस नए हेयर कट के लिए नीना गुप्ता ने शुक्रिया अदा किया. आपको बता दें कि मसाबा गुप्ता, नीना गुप्ता की बेटी हैं. नीना गुप्ता 'मसाबा मसाबा सीजन 2' सीरीज में अपनी बेटी के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस शो का पहला सीजन नेटफ्लिक्स पर साल 2020 में जारी किया गया था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था. लोगों के बीच इसकी पापुलैरिटी को देखते हुए जल्द ही इस शो का दूसरा सीजन आने वाला है और उसी में नजर आएगा नीना गुप्ता का ये नया लुक.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com