विज्ञापन
This Article is From Aug 23, 2021

Neena Gupta ने बिंदास अंदाज में किया बेली डांस, फैन्स बोले- गजब का परिवर्तन...Video वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) सोशल मीडिया पर अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी फेमस है. ऐसा ही एक डांस वीडियो उन्होंने शेयर किया है, जिसमें वो बेबाक अंदाज  नजर आ रही हैं.

Neena Gupta ने बिंदास अंदाज में किया बेली डांस, फैन्स बोले- गजब का परिवर्तन...Video वायरल
नीना गुप्ता ने शेयर किया डांस वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) सोशल मीडिया पर अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी फेमस है. आए दिन सोशल मीडिया पर उनका शानदार और बेबाक स्टाइल देखने को मिल जाता है. इन दिनों वो सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं ने बनी हुई हैं. नीना भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो और वीडियो के जरिए फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. वहीं फैन्स को भी उनका अंदाज खूब पसंद आता है. इस क्रम में आगे बढ़ते हुए उन्होंने अपना एक और जबरदस्त डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नीना को एक पब में डांसर के साथ ताल से ताल मिलाते हुए बेली डांस करते देखा जा सकता है. नीना गुप्ता (Neena Gupta Vide) का शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

नीना गुप्ता ने किया बेली डांस

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, नीना गुप्ता (Neena Gupta) डांसर के साथ बेली डांस कर रही हैं. इस वीडियो में नीना ने व्हाइट कलर का ऑफ शॉल्डर ड्रेस पहना हुआ है. वीडियो में उनका अंदाज इतना शानदार लग रहा है कि, फैन्स उनके इस स्टाइल के दीवाने हो गए हैं. वहीं नीना ने इस वीडियो के सात कैप्शन में लिखा है 'Aur ab roop parivartan'. वीडियो को देख फैन्स कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है 'Always on fire', तो दूसरे ने लिखा है 'You are an inspiration. I just want to be like you... Bebaak, bindaas aur ekdm jhakkas', वहीं किसी ने लिखा है 'ये गजब का परिवर्तन है'.

नीना गुप्ता की आने वाली फिल्में

नीना गुप्ता ने साल 2018 में आई फिल्म 'बधाई हो' से शानदार कमबैक किया था. इस फिल्म में वे आयुष्मान खुराना की मां के किरदार में नजर आईं थीं. इसके अलावा वो 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और वेब सीरीज 'पंचायत' में नजर आईं थीं. फिलहाल तो नीना अपनी आने वाली फिल्म 'गुडबाय' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में वो अमिताभ बच्चन के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा वे 'सरदार का ग्रैंडसन' में भी दिखाई देंगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
Neena Gupta ने बिंदास अंदाज में किया बेली डांस, फैन्स बोले- गजब का परिवर्तन...Video वायरल
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com