क्यों जवान की सक्सेस पार्टी में नहीं दिखीं शाहरुख की हीरोइन नयनतारा, इवेंट में ना आने की ये थी वजह

जवान की सक्सेस पार्टी में नयनतारा शामिल क्यों नहीं हुई? नयनतारा जवान की पार्टी में क्यों नहीं दिखीं? इसका जवाब सामने आ गया है क्योंकि उनकी मां का बर्थडे था.

क्यों जवान की सक्सेस पार्टी में नहीं दिखीं शाहरुख की हीरोइन नयनतारा, इवेंट में ना आने की ये थी वजह

जवान की सक्सेस पार्टी में क्यों नहीं थीं नयनतारा

खास बातें

  • जवान की पार्टी से क्यों गायब थीं नयनतारा
  • नयनतारा ने बताया क्यों जवान की पार्टी का नहीं बनीं हिस्सा
  • शाहरुख खान के साथ नयनतारा नहीं दिखीं दीपिका पादुकोण
नई दिल्ली:

जवान के दुनियाभर में 700 करोड़ तो भारत में 400 करोड़ पार करने की खुशी का जश्न तो बनता है. इसके चलते बीते दिन एक पार्टी और प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया, जिसमें जवान की पूरी टीम पहुंची. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और विजय सेतुपति के अलावा डायरेक्टर एटली भी इस फिल्म का हिस्सा बनें. हालांकि इस पूरे इवेंट में लीड एक्ट्रेस नयनतारा कहीं नहीं नजर आईं, जिसके कारण फैंस के बीच काफी हैरानी देखने को मिली. लेकिन अब उनके इवेंट में शामिल ना होने की वजह सामने आ गई है. 

जवान सक्सेस पार्टी के दौरान नयनतारा का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह फैमिली का कोई खास दिन होने के कारण इसका हिस्सा बन नहीं पाईं. लेकिन उन्होंने अपने को स्टार शाहरुख खान और डायरेक्टर एटली के अलावा पूरी कास्ट का शुक्रिया अदा किया. इतना ही नहीं इवेंट में शामिल ना हो पाने की निराशा भी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इवेंट की बात करें तो शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी ने पूरे इवेंट में खूब मस्ती की, जिसकी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसके अलावा इवेंट में सादगी भरे लुक में पहुंचे विजय सेतुपति को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

गौरतलब है कि शाहरुख खान की जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. जबकि दीपिका पादुकोण का रोल लंबा है. लेकिन वह एक कैमियो है. हालांकि उनका सीन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा है. वहीं फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com