'जवान' के 'नॉट रमैया वस्तावैया' गाना में शाहरुख खान पर भारी पड़ीं नयनतारा, फैन्स बोले- रोंगटे खड़े हो गए

Not Ramaiya Vastavaiya Song: हाल ही में #AskSRK सेशन के दौरान शाहरुख खान ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान के अपकमिंग गीत 'नॉट रमैया वस्तावैया' की झलक के साथ अपने प्रशंसकों को शानदार सरप्राइज दिया था.

'जवान' के 'नॉट रमैया वस्तावैया' गाना में शाहरुख खान पर भारी पड़ीं नयनतारा, फैन्स बोले- रोंगटे खड़े हो गए

Jawan Not Ramaiya Vastavaiya Song: 'जवान' के 'नॉट रमैया वस्तावैया' में शाहरुख पर भारी पड़ीं नयनतारा

नई दिल्ली:

Not Ramaiya Vastavaiya Song: हाल ही में #AskSRK सेशन के दौरान शाहरुख खान ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान के अपकमिंग गीत 'नॉट रमैया वस्तावैया' की झलक के साथ अपने प्रशंसकों को शानदार सरप्राइज दिया था. इसके बाद गाने की प्रत्याशा को बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने एक टीज़र के जरिए फिल्म के तीसरे गाने की एडिशनल झलकियां जारी कीं, जिसने दर्शकों को इसके रिलीज के लिए बेसब्र कर दिया. और अब आखिरकार दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि 'नॉट रमैया वस्तावैया' गाना रिलीज हो गया है.

'नॉट रमैया वस्तावैया' गाना निश्चित रूप से एक शानदार पार्टी नंबर होने के अपने वादे पर खरा उतरा है. अपनी हालिया रिलीज के साथ, इसने हम पर जादू कर दिया है, शाहरुख के जादुई आकर्षण और जोरदार एनर्जी ने भी लोगों को क्रेजी कर दिया है. गाने में ट्रेंडसेटर डांस मूव्स बिल्कुल अनूठे हैं, जो हमें डांस फ्लोर पर जाने के लिए मजबूर कर देते हैं. इसके अलावा, गाने को तीन अलग-अलग भाषाओं में रिलीज़ किया गया है, जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि पार्टी का माहौल बरकरार रहे.

"नॉट रमैया वस्तावैया" के हिंदी वर्जन को अनिरुद्ध रविचंदर ने कंपोज किया हैं, और इसके बोल लिरिसिस्ट कुमार द्वारा लिखे गए हैं, जिनके पास लेटेस्ट हिट्स की एक सीरीज है. अनिरुद्ध रविचंदर, विशाल ददलानी और शिल्पा राव की प्रतिभाशाली तिकड़ी ने इस दीवाना कर देने वाले गीत को अपनी आवाज दी हैं, जबकि वैभवी मर्चेंट ने खूबसूरती से कोरियोग्राफ किया हैं. वहीं इसके तेलुगु वर्जन भी है जिसे अनिरुद्ध रविचंदर ने ही कपोंज किया हैं  लेकिन इसके बोल प्रशंसित ऑस्कर विजेता गीतकार चंद्रबोस द्वारा लिखे गए हैं. वैभवी मर्चेंट की कोरियोग्राफ के साथ इस धमाकेदार पार्टी नंबर में श्रीराम चंद्रा, रक्षिता सुरेश और अनिरुद्ध रविचंदर की आवाज हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा, तमिल वर्जन, जिसका नाम "नॉट रमैया वस्तावैया" है, अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित हैं, जिसके बोल लोकप्रिय गीतकार विवेक द्वारा लिखे गए हैं, जिनके पास लेटेस्ट हिट्स की एक सीरीज है. अनिरुद्ध रविचंदर, श्रीराम चंद्रा और रक्षिता सुरेश ने इस गाने को अपनी खूबसूरत आवाज दी हैं, जिसे वैभवी मर्चेंट ने खूबसूरती से कोरियोग्राफ किया हैं. 'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है. यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.