Nawazuddin Siddiqui 20 साल पहले इस डायरेक्टर से मिलने के लिए करते रह गए एक इशारे का इंतजार, शेयर की पोस्ट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर लगातार एक के बाद एक शानदार कंटेंट दे रहे हैं. अब उन्होंने सुधीर मिश्रा को लेकर दिलचस्प वाकया शेयर किया है.

Nawazuddin Siddiqui 20 साल पहले इस डायरेक्टर से मिलने के लिए करते रह गए एक इशारे का इंतजार, शेयर की पोस्ट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने शेयर किया यह वाकया

खास बातें

  • नवाजुद्दीन ने शेयर की पोस्ट
  • बताया 20 साल पुराना किस्सा
  • आज उसी डायरेक्टर के साथ कर रहे हैं काम
नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर लगातार एक के बाद एक शानदार कंटेंट दे रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'रात अकेली है' रिलीज हुई थी, इस फिल्म को खूब पसंद किया गया. लेकिन अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही डायरेक्टर सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) के साथ 'सीरियस मैन' लेकर आ रहे हैं. नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा आकष्ट दास, श्वेसा बसु प्रसाद और नासर नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक मजेदार पोस्ट भी शेयर की है. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) को लेकर अपनी इस पोस्ट में लिखा है, 'सन 2000 में फिल्म कलकत्ता मेल की शूटिंग के दौरान, आखिरकार एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने वादा किया कि वो मुझे उस फिल्म के डायरेक्टर सुधीर मिश्रा से मिलवा देगा. उसने मुझसे कहा था कि सेट पर आ जाना लेकिन में तभी आना जब मैं हाथ उठाऊंगा. वादे के मुताबिक मैं सेट पर पहुंच गया, और दूर क्राउड में कड़ा रहा इस इंतजार में कि कब वो असिस्टेंट हाथ उठाये और मैं धमक पड़ूं, मिश्रा जी से मिलने.


करीब एक घंटे के बाद उसने हाथ उठाया और मैं क्राउड को चीरता हुआ असिस्टेंट की कुर्सी तक जा पहुंचा, पास में मिश्रा जी भी बैठे थे. असिस्टेंट की नजर मुझपे पड़ी, उसने पूछा, 'क्या है?' मैंने कहा, 'हाथ उठाया था आपने तो मैं आ गया', उसने कहा,'अबे मेंने खुजलाने के लिए हाथ उठाया था, जा वापस जा और जब मैं हाथ उठाऊंगा तभी आना.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मैं फिर क्राउड में चला गया. लेकिन इस बार मैं पैनी नजरें गढ़ाए हुए था कि हाथ खुजाने के लिए उठायेगा या बुलाने के लिए.
काफी देर इंतजार किया लेकिन ना तो उसका हाथ उठा ना ही उसको खुजली हुई. खैर वो सब शूटिंग में बिजी हो गए और मैं हर रोज की तरह मुंबई की भीड़ में, इस सपने के साथ कि असिस्टेंट ने तो हाथ उठाकर अपनी खुजली मिटा ली लेकिन मेरी सुधीर मिश्रा के साथ काम करने की खुजली कब मिटेगी...वो मिटी 20 साल बाद...' इस तरह नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की यह पोस्ट खूब पढ़ी जा रही है.