नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए बेहद खास रहा साल 2020, बोले- शानदार लोगों के साथ काम करने का मिला मौका

आज हम एक ऐसे ही अभिनेता का जिक्र करने जा रहे हैं जो बॉलीवुड के दूसरे अभिनेता से काफी अलग है,वह और कोई नहीं - नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए बेहद खास रहा साल 2020, बोले- शानदार लोगों के साथ काम करने का मिला मौका

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) ने अपने काम को लेकर कहा- मैं खुशनसीब हूं

नई दिल्ली:

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री उन शानदार अभिनेताओं से बना है,जिन्होंने समय-समय पर अपनी शानदार एक्टिंग से देश- दुनिया भर के दर्शकों को प्रभावित किया है. आज हम एक ऐसे ही अभिनेता का जिक्र करने जा रहे हैं जो बॉलीवुड के दूसरे अभिनेता से काफी अलग है,वह और कोई नहीं - नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं.  उनकी शानदार एक्टिंग और उनके कैरेक्टर के ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व के साथ जुड़ने की अलौकिक क्षमता ने उन्हें दुनिया के सभी कोनों में काफी तारीफें दिलाई है. इनकी सफलता की कहानी कई लोगों के लिए प्रेरणा है, जो नवाज़ुद्दीन के लिए एक ताकत है. साल 2020 एक के बाद एक उनके शानदार फिल्म के संबंध में एक शानदार साल रहा है, जिसने कोरोनावायरस महामारी के बीच हर किसी का मनोरंजन किया है. 
 

नवाज अपनी हर फिल्म में दूसरी फिल्म से अलग और हटके एक्टिंग करते हुए नजर आते हैं, 2020 में नवाज की कई ऐसी वेब सीरीज रिलीज हुई जिन्होंने लोगों का दिल जीत लिया जैसे 'रात अकेली है' जिसमें उन्होंने एक पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आए, नवाज़ुद्दीन ने पहले ही कहा था कि वह इस साल काफी अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. 'सीरियस मैन' में एक पिता की भूमिका में नजर आए. नवाज ने इतने कम समय में व्यक्तित्वों में इतना बड़ी बदलाव वास्तव में एक बड़ी उपलब्धि है जिसे करना काफी मुश्किल भी है.  एक कलाकार के रूप में नवाज़ ने प्रस्तुति के विभिन्न रूपों को चित्रित किया है - चाहे वह रंगमंच हो, फ़िल्में हों या वेब सीरिज, 2020 में उनकी शक्तिशाली अभिनय और जनता से जुड़ने की क्षमता के कारण वे नजरों में रहें, जो कि पहले कभी नहीं हुआ.


नवाज का जाने-माने कलाकारों और फिल्म निर्माताओं के साथ उनका जुड़ाव लगातार उन्हें बेहतरीन बनाता जा रहा है. नवाज ने कहा, '' एक कलाकार के लिए, अपनी एक्टिंग को दिन पर दिन बेहतर बनाने ही सबसे महत्वपूर्ण होता है. मैं एक ही बात में विश्वास करता हूं और यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री के शानदार लोगों के साथ काम करने का मौका मिला हैं. यह साल 2 वजह से मेरे लिए काफी खास रहा, मैं दर्शकों के प्यार और प्रशंसा के लिए आभारी हूं. ”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



2020 के पात्र हमेशा मुझे सबसे ज्यादा यादगार रहेंगे ‘रात अकेली है' का ‘इंस्पेक्टर जटिल यादव' और ‘सीरियस मैन' का ‘अय्यन मणि'. प्रकृति और बाहरी व्यक्तित्वों में पूरी तरह से विपरीत एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इन कैरेक्टर को ऑन स्क्रीन पर जीवंत कर दिया.