काले रंग पर बड़ा बयान देकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया सभी को हैरान, बोले- 'गोरा नहीं लेकिन डिमांड में हूं'

हाल ही में एक्टर का एक वीडियो अपनी बेटी शोरा के साथ मुंबई एयरपोर्ट से वायरल हुआ था. इस वीडियो के बाद एक्टर चर्चा में आ गए थे. इस बार एक्टर ऑनस्क्रीन ब्यूटी स्टैंटर्ड को लेकर अपने एक बयान के चलते सुर्खियों में आ गए हैं. 

काले रंग पर बड़ा बयान देकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया सभी को हैरान, बोले- 'गोरा नहीं लेकिन डिमांड में हूं'

काले रंग पर नवाजुद्दीन का बड़ा बयान

नई दिल्ली :

नवाजुद्दीन बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार हैं, जो कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं. नवाजुद्दीन बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं, जो अपने लुक के लिए नहीं बल्कि अपने टैलेंट के लिए मशहूर हैं. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो अपनी बेटी शोरा के साथ मुंबई एयरपोर्ट से वायरल हुआ था. इस वीडियो के बाद एक्टर चर्चा में आ गए थे. ऐसे में एक बार फिर नवाज चर्चा में आ गए हैं. इस बार एक्टर ऑनस्क्रीन ब्यूटी स्टैंटर्ड को लेकर अपने एक बयान के चलते सुर्खियों में आ गए हैं. 

नवाज बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं, जो अपने लुक से ज्यादा अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करते हैं. हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने अपने रंग और लुक पर बेबाक होकर बात की. एक्टर ने कहा, "अगर उन्हें गोरे लोगों की जरूरत है तो उन्हें मेरी भी जरूरत होगी. काला रंग आज कल काफी डिमांड में है". गौरतलब है कि नवाजुद्दीन अपने रंग और हाइट की वजह से बॉलीवुड के मेनस्ट्रीम एक्टर के मापदंड में तो फिट नहीं बैठते, इसके बावजूद वे बहुत पॉपुलर हैं और उन्होंने अपने नाम का परचम बॉलीवुड में लहराया है.

नवाजुद्दीन ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, "एक कैमरा जिस खूबसूरती को कैद कर सकता है, वह बहुत अलग है. ये ब्यूटी लॉयल है, अगर मैं कैमरे के सामने ईमानदार हूं, तो दर्शकों को एहसास नहीं होगा, लेकिन मैं भी सुंदर दिखने लगूंगा. सैराट में एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु को देखिए. लुक सामान्य होने के बावजूद कुछ मिनट बाद फिल्म में उनकी मौजूदगी आपका दिल जीत लेती है. फिल्म देखते समय एक समय मैंने वास्तव में कहा था- ये लड़की कितनी खूबसूरत है!'. मैं ईमानदारी से मानता हूं कि कैमरे ने स्मिता पाटिल की खूबसूरती को किसी अन्य भारतीय अभिनेत्री की तरह कैद नहीं किया. मेरे हिसाब से वह कैमरे के सामने सबसे खूबसूरत अभिनेत्री थीं. मुझे लगता है कि ऑन-स्क्रीन सुंदरता वास्तविक दुनिया की सुंदरता से बहुत अलग है". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com