मालदीव से तस्वीरें पोस्ट करने वाले सेलेब्स पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बोले- 'जब पूरी दुनिया संकट में...'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) उन सितारों से खासे नाराज हैं, जो कोरोना महामारी के इस दौर में मालदीव छुट्टियां मनाने पहुंच रहे हैं और अपनी स्टाइलिश तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं.

मालदीव से तस्वीरें पोस्ट करने वाले सेलेब्स पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बोले- 'जब पूरी दुनिया संकट में...'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) उन सितारों से खासे नाराज हैं, जो कोरोना महामारी के इस दौर में मालदीव छुट्टियां मनाने पहुंच रहे हैं और अपनी स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने इस संबंध में एक इंटरव्यू में कहा: "ये सितार ऐसे वक्त में छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जब पूरी दुनिया सबसे बड़े संकट में हैं. लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो. कुछ तो शर्म करो."

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने आगे कहा: "वेकेशन पर जाना बुरी बात नहीं है लेकिन इस मुश्किल वक्त में भी सोशल मीडिया पर उसका दिखावा करना बेहद गलत है. इन लोगों ने मालदीव को तमाशा बना रखा है. मुझे नहीं पता कि उनका टूरिज्म इंडस्ट्री के साथ क्या रिश्ता है. लेकिन इंसानियत के लिए अपनी ये छुट्टियां अपने तक ही सीमित रखें." नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस तरह उन सेलेब्स को आड़े हाथों लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के साथ फिल्म 'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiyan) में नजर आएंगे. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म के दो गाने भी रिलीज हुए हैं. इससे पहले उनका 'बारिश की जाए' सॉन्ग भी रिलीज हुआ था. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये पहला म्यूजिक वीडियो है, जिसमें वे पंजाब की मशहूर सिंगर व एक्ट्रेस सुनंदा शर्मा के साथ नजर आये हैं. गाने को सिंगर बी-प्राक ने अपनी आवाज दी है.