फूलों के बीच फेस छुपाए नव्या ने शेयर की फोटो तो फैंस बोले- 'क्यूट गर्ल'

 नव्या नवेली नंदा अपने लेटेस्ट फोटो में फूलों का गुच्छा लेकर पोज दे रही हैं और जिंदादिल मुस्कान फैंस का दिल चुरा रही है.

फूलों के बीच फेस छुपाए नव्या ने शेयर की फोटो तो फैंस बोले- 'क्यूट गर्ल'

पापा के बिजनेस को आगे बढ़ाएंगी नव्या

नई दिल्ली :

 नव्या नवेली नंदा ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट से अपने फैंस को खुश कर दिया है. इन फोटोज में नव्या फूलों का गुच्छा लेकर पोज दे रही हैं और जिंदादिल मुस्कान फैंस का दिल चुरा रही है. पहली फोटो धुंधली है और दूसरी फोटो में नव्या फूलों के पीछे छुपी हुई है. नव्या नवेली नंदा ने इमोजी के साथ फोटो शेयर की है. फोटो में नव्या ने सफेद टी-शर्ट पहनी हुई है, जिस पर नासा लिखा हुआ है और उनकी इमोजी में एक अंतरिक्ष यान इमोजी भी शामिल है. 

इस पोस्ट पर एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कमेंट किया है, उन्होंने एक एलियन की इमोजी शेयर की है. फैंस ने नव्या के कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट इमोजीस और फायर इमोजी शेयर किए हैं. हाल ही में बरखा दत्त के साथ एक इंटरव्यू में  नव्या नवेली नंदा ने कहा कि उन्होंने एक्टिंग के बारे में नहीं सोचा है. मेरा हमेशा बिजनेस की ओर अधिक झुकाव था. मेरी दादी और आंटी दोनों कामकाजी महिलाएं थीं.परिवार में महिला होने के नाते और इसे आगे बढ़ाना भी मेरे लिए गर्व की बात है.   

 वर्कफ्रंट की बात करें तो नव्या नवेली नंदा  आरा हेल्थ की को – फाउंडर हैं. वह अपने नाम से अपना एनजीओ भी चलाती हैं.  वह अपने पिता निखिल नंदा के बिजनेस को में आगे बढ़ने की योजना बना रही है. निखिल नंदा एस्कॉर्ट्स समूह के प्रमुख हैं. नव्या नवेली ने 2020 में न्यूयॉर्क की फोर्डहैम यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com