Navya Naveli Nanda ने पापा के साथ शुरू किया बिजनेस, नाना अमिताभ बच्चन बोले- मुझे तुम पर गर्व है...

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के बिजनेस ज्वॉइन करने पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी काफी खुश नजर आए.

Navya Naveli Nanda ने पापा के साथ शुरू किया बिजनेस, नाना अमिताभ बच्चन बोले- मुझे तुम पर गर्व है...

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट

खास बातें

  • नव्या नंदा ने पापा संग ज्वॉइन किया बिजनेस
  • अमिताभ बच्चन ने भी खुश होकर किया ट्वीट
  • अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, "मुझे गर्व है..."
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) अपने पिता के साथ बिजनेस शुरू करने जा रहे हैं. इन दिनों वह अपने प्रोजेक्ट नवेली को लेकर काफी चर्चा में हैं, जिसमें लैंगिक असमानता पर काम करेंगी. इस मामले को लेकर उन्होंने वोग मैगजीन को इंटरव्यू भी दिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह इस काम का नेतृत्व लेने वाली चौथी पीढ़ी की पहली महिला होंगी. नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के इस कदम को लेकर उनके नाना अमिताभ बच्चन भी काफी खुश नजर आए. उन्होंने नव्या नंदा को लेकर ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने अपनी नातिन को बधाई दी. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "नव्या, आप पर मुझे बहुत ही गर्व है. आप ने हम सभी को गौरवान्वित महसूस कराया है. आपको मेरा ढेर सारा प्यार... " नव्या नंदा को लेकर किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही यूजर इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन से इतर अभिषेक बच्चन ने भी नव्या नंदा को लेकर एक पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा, "प्राउड मामू..."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) की बात करें तो अपने काम के बारे में बात करते हुए उन्होंने इंटरव्यू में कहा, "मैं परिवार की चौथी पीढ़ी और पहली लड़की हूं जो बिजनेस जॉइन कर रही है. इस लेगेसी को आगे ले जाने पर मुझे बहुत ही गर्व हो रहा है, वह लेगेसी जिसे मेरे ग्रेट-ग्रैंडफादर एच.पी. नंदा ने अपने पीछे छोड़ा है. रोजाना नई-नई महिलाएं बिजनेस में आ रही हैं और रिकॉर्ड तोड़ रही हैं. मेरे लिए यह बहुत ही सुखद है कि मैं उस दौर में हूं जब महिलाएं आगे आ रही हैं. जाहिर है गेंद हमारे पाले में है, और मैं अपने लक्ष्यों को पाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती."