नव्या नवेली नंदा ने शेयर किया स्टाइलिश वीडियो, शनाया कपूर का यूं आया कमेंट...देखें वायरल Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. नव्या ने हालही में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है.

नव्या नवेली नंदा ने शेयर किया स्टाइलिश वीडियो, शनाया कपूर का यूं आया कमेंट...देखें वायरल Video

नव्या नवेली नंदा ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव  रहती हैं. अकसर उनके फोटो और वीडियो देखने को मिल जाते हैं. वहीं उनके निजी जीवन के बारे में भी जानने के लिए सोशल मीडिया पर लोग बहुत उत्सुक रहते हैं. फैन्स नव्या नवेली का फिल्मों में आने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी के साथ नव्या ने हालही में अपना खूबसूरत सा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, नव्या अपना स्टाइलिश लुक दिखा रही हैं. वीडियो के साथ उन्होंने कुछ फोटो भी शेयर की है, जिसमें उनका अंदाज काफी शानदार लग रहा है. वहीं उनके इस पोस्ट पर संजय कपूर की बेटी और नव्या की दोस्त शनाया कपूर ने कमेंट में अनन्या पांडे को टैग करते हुए लिखा है 'Vultures r coming @ananyapanday'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नव्या अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी हैं. उनके भाई का नाम अगस्त्य नंदा है. श्वेता बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. उनके फिल्मों में डेब्यू को लेकर कई बार अटकलें भी तेज हुई हैं, लेकिन अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आ पाई है.