पिंक मैटेलिक मिनी ड्रेस में वायरल हुईं नताशा पूनावाला की ग्लैमरस PHOTOS, लोगों ने कहा- फैशन क्वीन

नताशा पूनावाला ने अपनी जो लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, उसमें उन्हें मैटेलिक पिंक मिनी ड्रेस में पोज देते हुए देखा जा सकता है. उनका यह आउटफिट वीकेंड पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट लग रहा है.

पिंक मैटेलिक मिनी ड्रेस में वायरल हुईं नताशा पूनावाला की ग्लैमरस PHOTOS, लोगों ने कहा- फैशन क्वीन

नताशा पूनावाला की लेटेस्ट फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

 नताशा पूनावाला फैशन की दुनिया में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. नताशा पूनावाला को बखूबी पता है कि किसी भी ऑउटफिट में खुद को ग्लैमरस कैसे दिखाना है. नताशा पूनावाला किसी फैशन ट्रेंड को फॉलो नहीं करतीं, बल्कि वे अपने यूनिक फैशन ट्रेंड्स लेकर आती हैं, जिसे बाकी लोग फॉलो करते हैं. नताशा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने स्टाइल से लोगों को इम्प्रेस करती हैं. ऐसे में नताशा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका एक बार फिर स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है. 

नताशा पूनावाला ने अपनी जो लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, उसमें उन्हें मैटेलिक पिंक मिनी ड्रेस में पोज देते हुए देखा जा सकता है. उनका यह आउटफिट वीकेंड पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट लग रहा है. उन्होंने इसे शिमरी गोल्डन हील्स के साथ पेयर किया. एक्सेसरीज के लिए नताशा ने स्टेटमेंट नेकपीस, इयररिंग्स और रिंग्स का चुनाव किया. उन्होंने अपने बालों का हाई पोनीटेल बनाया था, जो उनके लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहे थे. बात करें मेकअप की तो उन्होंने विंग्ड आईलाइनर के साथ पिंक लिपस्टिक लगाया था.

इससे पहले नीले रंग के प्रिंटेड पैंटसूट सेट में नताशा पूनावाला की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. इस तस्वीर में भी उनके ओवरऑल लुक को काफी पसंद किया गया था. नताशा पूनावाला मुश्किल से भी मुश्किल लुक को बड़े ही ग्रेस के साथ कैरी करती हैं. अब जैसे मेट गाला 2022 में भी नताशा पूनावला ने अपने लुक से सभी को हैरान किया था. उन्होंने सब्यसाची साड़ी को कोर्सेट के साथ पहनकर खूब वाहवाही बटोरी थी. तो आपको कैसे लगे नताशा पूनावाला के ये लुक्स ? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com