नरगिस फाखरी ने झूला झूलते हुए वीडियो किया शेयर, बोलीं- जिंदगी छोटी है मुस्कुराइए

नरगिस फाखरी का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें नरगिस ने क्वालिटी ऑफ लाइफ बेहतर बनाने का मंत्र अपने फैन्स के साथ साझा किया है.

नरगिस फाखरी ने झूला झूलते हुए वीडियो किया शेयर, बोलीं- जिंदगी छोटी है मुस्कुराइए

नरगिस फाखरी ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में कदम रखने वाली इंडियन-अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस नरगिस फाखरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. नरगिस फैन्स को सोशल मीडिया की मदद से अपकमिंग प्रोजेक्ट के साथ ही अपनी लाइफ के बारे में बताती रहती है. फैन्स भी नरगिस फाखरी के वीडियो और फोटो लाइक कर उन पर दिलचस्प कमेंट करते हैं. इस बार खूबसूरत एक्ट्रेस नरगिस ने झूला झूलते हुए अपना वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. नरगिस की इस पोस्ट की सबसे दिलचस्प बात इसका कैप्शन है - जिसमें एक्ट्रेस बता रही है कि किसी ने उनसे सवाल पूछा था कि आपकी लाइफ को बेहतर क्या बनाता है ? अपनी पोस्ट में नरगिस से इसका जवाब भी दिया है.

दिया क्वालिटी ऑफ लाइफ का मंत्र 

एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का यह वीडियो और फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस फोटो के कैप्शन में नरगिस ने क्वालिटी ऑफ लाइफ बेहतर बनाने का मंत्र अपने फैन्स के साथ साझा किया है, एक्ट्रैस ने कैप्शन में लिखा है- "लाइफ बहुत छोटी है, इसलिए ऐसे लोगों के साथ रहने की कोशिश करें जो आपको समझते हों, या फिर कम से कम समझने की कोशिश करते हों, ऐसे लोगों के साथ रहने की कोशिश करें जिनके पास अच्छे विचार हों, क्रिएटिव हों, जो लोगों के साथ अच्छे से व्यवहार करते हों'. रॉकस्टार फेम एक्ट्रेस की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब लाइक किया जा रहा है. फैन्स उनके इस लाइफ मंत्र को अपनी जिंदगी में अपनाने की बात भी कर रहे हैं.

नरगिस फाखरी का करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस नरगिस फाखरी के इंस्टाग्राम पर 6.8 मिलियन फॉलोवर्स है, जिससे पता चलता है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कितनी लोकप्रिय हैं. वहीं नरगिस फाखरी के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म के लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिला था. इस फिल्म के बाद नरगिस फाखरी फिल्म मद्रास कैफे में रिपोर्टर के रूप में नजर आई थी. वहीं साल 2014 में नरगिस मैं तेरा हीरो, जासूस और साल 2016 में हाउसफुल 3 में कॉमेडी करती हुए नजर आई थीं. फिल्मों में एक्टिंग के साथ नरगिस फाखरी कई फेमस डिजायनर्स के लिए रैम्प वॉक करती हुई भी नजर आ चुकी हैं.