विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2022

47वें टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में होगा नंदिता दास की 'ज़्विगाटो' का वर्ल्ड प्रीमियर

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्म निर्माता नंदिता दास की फिल्म 'ज़्विगाटो' का वर्ल्ड प्रीमियर 47वें टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल 2022 में किया जाएगा. फिल्म को 'कंटेंप्रेरी वर्ल्ड सिनेमा' सेंक्शन के तहत दिखाया जाएगा.

47वें टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में होगा नंदिता दास की 'ज़्विगाटो' का वर्ल्ड प्रीमियर
नंदिता दास की फिल्म 'ज़्विगाटो' फिल्म फेस्टिवल में किया जाएगा शोकेस
नई दिल्ली:

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्म निर्माता नंदिता दास की फिल्म 'ज़्विगाटो' का वर्ल्ड प्रीमियर 47वें टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल 2022 में किया जाएगा. फिल्म को 'कंटेंप्रेरी वर्ल्ड सिनेमा' सेंक्शन के तहत दिखाया जाएगा. नंदिता दास द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में कपिल शर्मा एक डिलीवरी फूड राइडर के रूप में दिखाई देने वाले हैं. कपिल शर्मा के अपोजिट एक्ट्रेस शाहाना गोस्वामी नज़र आएंगी, वे फिल्म में उनकी पत्नी के रोल  में हैं, जो एक होम मेकर हैं और अपने पति को सपोर्ट करने और इनकम के लिए पहली बार काम करना शुरू करती हैं.

भुवनेश्वर, ओडिशा में सेट यह फिल्म महामारी के बाद एक साधारण परिवार के अथक संघर्ष की कहानी को बयां करती है. अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर का मानना है कि ज़्विगाटो अक्सर अनदेखे लोगों के जीवन की कहानी बयां करती है. हालांकि यह फिल्म अर्बन इंडिया में सेट है, लेकिन हमें विश्वास है कि यह विषय भौगोलिक सीमाओं को पार कर पूरे विश्व के दर्शकों को जोड़ेगी. नंदिता के साथ कॉलोबोरेट करना एक खुशी की बात है और हमें खुशी है कि ज़्विगाटो का वर्ल्ड प्रीमियर प्रतिष्ठित टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में होगा. 

निर्देशक नंदिता दास  कहती हैं कि "ज़्विगाटो आखिरकार तैयार हो चुकी है. नए अर्बन इंडिया के बारे में एक ऐसी कहानी जो न केवल गिग इकोनॉमी के बारे में है, बल्कि हर उस चीज़ के बारे में भी है जिसे हम अपने आस-पास देखते हैं. मुझे इस सिंपल परंतु कॉम्प्लेक्स स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म बनाने के लिए समीर नायर के रूप में एक परफेक्ट प्रोड्यूसिंग पार्टनर का साथ मिला है. 

मैं बेहद उत्साहित हूं कि इसका प्रीमियर जल्द ही टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में होगा. यह व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए बहुत मायने रखता है, क्योंकि मैंने बतौर एक्टर और डायरेक्टर दोनों के रूप में फायर और फिराक के साथ शुरुआत की है. इन वर्षों में, कई अन्य फिल्में मुझे टीआईएफएफ में ले गई हैं. मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म के  विषय की सार्वभौमिकता हमारे लाजवाब दर्शकों तक पहुंचेगी, जिसे ये फेस्टिवल दुनियाभर से आकर्षित करती है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
47वें टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में होगा नंदिता दास की 'ज़्विगाटो' का वर्ल्ड प्रीमियर
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;