विवेक रंजन अग्निहोत्री को मिला नाना पाटेकर का साथ, द वैक्सीन वॉर में लीड रोल में दिखेंगे एक्टर 

विवेक अग्निहोत्री की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' में एक्टर नाना पाटेकर लीड रोल में दिखेंगे. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है. विवेक रंजन अग्निहोत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि कांतारा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली सप्तमी गौड़ा को 'द वैक्सीन वॉर' के लिए चुना गया है.

विवेक रंजन अग्निहोत्री को मिला नाना पाटेकर का साथ, द वैक्सीन वॉर में लीड रोल में दिखेंगे एक्टर 

द वैक्सीन वॉर में लीड रोल में दिखेंगे नाना पाटेकर

नई दिल्ली :

विवेक अग्निहोत्री की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग आखिरकार पूरी हो चुकी है. अब समय आ गया है कि वह फिल्म के किरदारों का खुलासा करें. मेकर्स फिल्म की कास्ट को सीक्रेट रख रहे थे, लेकिन विवेक रंजन अग्निहोत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि कांतारा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली सप्तमी गौड़ा को 'द वैक्सीन वॉर' के लिए चुना गया है. अब इस फिल्म से जुडी एक नई अनाउंसमेंट के मुताबिक नाना पाटेकर 'द वैक्सीन वॉर' में लीड रोल निभाएंगे.

इसके बारे में बात करते हुए, विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा, “आई एम बुद्धा' में हम भारतीय सिनेमा की बेस्ट प्रतिभाओं के साथ काम करने के लिए कमिटेड हैं. द वैक्सीन वॉर के लिए हीरो को पावरफुल, क्रेडिबल और अंडरप्लेड होना था. और जब हम किसी ऐसे व्यक्ति को कास्ट करने के बारे में सोच रहे थे, जिसका प्रदर्शन निर्विवाद है तो हमने नाना पाटेकर का ही नाम सोचा. वह अभिनेताओं की उस रेयर ब्रीड में से एक हैं जो किसी भी भूमिका में चमकते हैं. उन्होंने कभी भी अपने क्राफ्ट, अपने प्रदर्शन के साथ समझौता नहीं किया है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने आगे कहा, "मुझे बेहद खुशी है कि पल्लवी और मैंने नाना पाटेकर को फिल्म में लीड रोल के लिए चुना है. उन्होंने अपने करियर के सबसे शक्तिशाली, विश्वसनीय और अद्भुत प्रदर्शनों में से एक दिया हैं. उन्होंने खुद को स्क्रिप्ट और किरदार के लिए समर्पित कर दिया, जो सितारों के बीच एक बहुत ही रेयर क्वालिटी है. और हम बहुत खुश हैं कि नाना पाटेकर हमारे समय की सबसे अहम फिल्मों में से एक में काम कर रहे हैं. हमारे समय की सबसे प्रेरक और ईमानदार फिल्म, हमारे समय की सबसे ईमानदार और सच्ची फिल्म द वैक्सीन वॉर”.

फिल्म की निर्माता और को एक्टर पल्लवी जोशी ने कहा, "नाना शायद उस रियल ब्रीड के अभिनेता हैं जो सिनेमा के दीवाने हैं. उनका पूरा ध्यान हमेशा प्रोजेक्ट की बेहतरी पर होता है. वह पटकथा में इस कदर शामिल हो जाते हैं कि कभी-कभी नाना और उनके द्वारा निभाए गए किरदार के बीच फर्क करना मुश्किल हो जाता है. नाना का हर टेक अलग है. विवेक रंजन अग्निहोत्री और निर्माता पल्लवी जोशी इस फिल्म को 15 अगस्त 2023 को 11 भाषाओं में रिलीज करने के लिए तैयार हैं.