विज्ञापन

नमाशी चक्रवर्ती अभिनय के बाद डायरेक्शन में आजमाएंगे हाथ, बर्थडे पर किया अपकमिंग फिल्म का ऐलान

नमाशी चक्रवर्ती ने खुद अपना बर्थडे एक हटके अंदाज में सेलिब्रेट किया है. नमाशी चक्रवर्ती ने अपने बर्थडे के मौके पर एक नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. उनकी फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर रिलीज हुआ है.

नमाशी चक्रवर्ती अभिनय के बाद डायरेक्शन में आजमाएंगे हाथ, बर्थडे पर किया अपकमिंग फिल्म का ऐलान
डायरेक्शन में हाथ आजमाने जा रहे नमाशी चक्रवर्ती
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मिथुन चक्रवर्ती का लंबा दौर रहा है. डिस्को डांसर मूवी के जरिए मिथुन चक्रवर्ती ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के नए कीर्तिमान गढ़े. उनकी सक्सेस कई मायनों में मिसाल बनी. मिथुन चक्रवर्ती की अदाकारी के जलवे बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे पर भी दिखाई दिए, जहां वो जज बन कर कई बार नजर आए. अब उनके बच्चे भी बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने अपने पिता की तरह एक्टिंग को ही जरिया नहीं बनाया. बल्कि वो अलग अलग विधाओं में हाथ आजमाने की कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती के दो बेटे हैं. एक बेटे का नाम है मिमोह और एक बेटे का नाम है नमाशी. नमाशी चक्रवर्ती ने खुद से जुड़ी एक खबर साझा की है.

नमाशी ने किया नई फिल्म का ऐलान

नमाशी चक्रवर्ती ने खुद अपना बर्थडे एक हटके अंदाज में सेलिब्रेट किया है. नमाशी चक्रवर्ती ने अपने बर्थडे के मौके पर एक नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. उनकी फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर रिलीज हुआ है. इस पोस्टर में आग के शोले उठते हुए नजर आ रहे हैं. इन शोलों के बीच एक दिल बना हुआ है. पोस्टर पर पहली लाइन है, 'अ मायरिंड मूवीज प्रोडक्शन'. बीच में लिखा है, 'अ हॉन्टिंग लव स्टोरी'. लास्ट में लिखा है, 'अ नमाशी चक्रवर्ती पिक्चर्स'. इस पोस्टर में कहीं फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन पोस्टर पर लिखा कैप्शन पढ़ कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा हो सकती है. 

Latest and Breaking News on NDTV

डायरेक्शन की दुनिया में कदम

इस नई फिल्म के ऐलान के साथ ही नमाशी चक्रवर्ती एक नए काम में हाथ आजमाने जा रहे हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में नमाशी चक्रवर्ती खुद मौजूद होंगे. इतना ही नहीं, इस फिल्म के जरिए वो डायरेक्शन की दुनिया में भी कदम रख रहे हैं. फिल्म में लीड रोल में वही नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग इसी माह से शुरू होने की संभावना है. फिल्म 14 फरवरी 2025 को रिलीज होगी, जिसमें नमाशी के अलावा उनके भाई महाक्षय चक्रवर्ती और बहन दिशानी चक्रवर्ती भी नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें: शम्मी कपूर से लेकर मिथुन चक्रवर्ती तक इस सुपरस्टार को करते थे कॉपी, जलवा ऐसा देखते ही बेकाबू हो जाती थी भीड़

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
नमाशी चक्रवर्ती अभिनय के बाद डायरेक्शन में आजमाएंगे हाथ, बर्थडे पर किया अपकमिंग फिल्म का ऐलान
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com