Nach Meri Rani Teaser: Nora Fatehi के डांस और गुरु रंधावा की सिंगिंग ने मचाई धूम, खूब Viral हो रहा है Video

Nach Meri Rani Teaser: नोरा फतेही (Nora Fatehi) और पंजाब के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के मोस्ट अवेटेड सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) का टीजर रिलीज हो चुका है.

Nach Meri Rani Teaser: Nora Fatehi के डांस और गुरु रंधावा की सिंगिंग ने मचाई धूम, खूब Viral हो रहा है Video

Nach Meri Rani Teaser: नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा के गाने का टीजर हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'नाच मेरी रानी' का टीजर हुआ रिलीज
  • नोरा फतेही के डांस और गुरु रंधावा की सिंगिंग ने मचाया धमाल
  • 34 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया नाच मेरी रानी का टीजर वीडियो
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और पंजाब के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के मोस्ट अवेटेड सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमें नोरा फतेही के डांस और गुरु रंधावा की सिंगिंग का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है. नाच मेरी रानी के इस टीजर में नोरा फतेही का डांस और उनका अंदाज देखने लायक है. वहीं, गुरु रंधावा की सिंगिंग ने गाने में चार चांद लगा दिया है. नाच मेरी रानी के इस टीजर ने लोगों की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है, इस बात का अंदाजा टीजर पर आए फैंस के कमेंट्स को देखकर साफ लगाया जा सकता है. 

'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) के टीजर को नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर किया है. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर में इस वीडियो को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, यू-ट्यूब पर नाच मेरी रानी के टीजर को अब तक 34 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. नाच मेरी रानी के टीजर में नजर आ रहा है कि गुरु रंधावा एक रोबोट बनाते हैं, जो बाद में नोरा फतेही का रूप ले लेती है. गाने में नोरा फतेही का रॉबोटिक लुक वाकई कमाल का लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के अपकमिंग सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) को तनिष्क बाग्ची ने लिखा है, वहीं इस गाने को गुरु रंधावा और निकिता गांधी ने गाया है. बता दें कि नाच मेरी रानी सॉन्ग 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है. ऐसे में नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस सॉन्ग को रिलीज होने में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. खास बात तो यह है कि ऐसा पहली बार है जब नोरा फतेही और गुरु रंधावा एक साथ किसी सॉन्ग में नजर आएंगे. जहां टीजर ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है तो वहीं अब यह देखना बाकी है कि नोरा और गुरु रंधावा गाने से क्या धमाल मचाते हैं.