Mumbai Saga Box Office Collection Day 2: जॉन अब्राहम की फिल्म का दूसरे दिन रहा इतना कलेक्शन

Mumbai Saga Box Office Collection: जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) की कमाई में ज्यादा उछाल देखने को नहीं मिल रहा है.

Mumbai Saga Box Office Collection Day 2: जॉन अब्राहम की फिल्म का दूसरे दिन रहा इतना कलेक्शन

Mumbai Saga Box Office Collection Day 2: जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)

नई दिल्ली:

Mumbai Saga Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड के दो मशहूर एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) की कमाई में ज्यादा उछाल देखने को नहीं मिल रहा है. पहले दिन जहां फिल्म ने 2.82 करोड़ की कमाई की थी, तो दूसरे दिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस (Mumbai Saga Box Office Collection) पर करीब ढाई करोड़ रुपये का कारोबार किया है. इस तरह से जॉन अब्राहम की फिल्म ने दो दिन में  करीब 5.50 से 6 करोड़ के बीच कमाई की है.

जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) की कमाई पर इसलिए भी असर पड़ा क्योंकि कोविड के कारण कई जगह पर नाइट कर्फ्यू लगा है. कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के बाद यह लगातार दूसरा शुक्रवार है जब बॉलीवुड की कोई फिल्म रिलीज हुई है. फिल्म 'मुंबई सागा' को 2100 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म को संजय गुप्ता  ने निर्देशित किया है. फिल्म में जॉन और इमरान के अलावा काजल अग्रवाल, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, रोनित रॉय, गुलशन ग्रोवर और अमोल गुप्ते भी विभिन्न किरदारों में नजर आ रहे हैं. इस एक्शन फिल्म का बजट लगभग 60 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. आने वाले दिनों में अनुमान है कि फिल्म जोरदार कारोबार करेगी.