Sushant Singh Rajput Death Case: धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्वा मेहता को मुंबई पुलिस ने भेजा समन

पुलिस धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्वा मेहता (Apoorva Mehta) से पूछताछ करेगी. इसके लिए मुंबई पुलिस ने अपूर्वा मेहता को समन भी भेजा है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस बात की जानकारी दी है.

Sushant Singh Rajput Death Case: धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्वा मेहता को मुंबई पुलिस ने भेजा समन

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में मुंबई पुलिस की लगातार जांच जारी है. इस मामले में पुलिस अब तक कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा, यशराज फिल्म्स के अध्यक्ष आदित्य चोपड़ा, वाईआरएफ के कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा और फिल्म आलोचक राजीव मसंद समेत कुछ बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है. अब खबर आई है कि पुलिस धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्वा मेहता (Apoorva Mehta) से पूछताछ करेगी. इसके लिए मुंबई पुलिस ने अपूर्वा मेहता को समन भी भेजा है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस बात की जानकारी दी है.

मुंबई पुलिस ने बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को समन भेजा था. उनके समन पर कंगना रनौत की लीगल टीम ने भी जवाब दिया था. उन्होंने अपने जवाब में लिखा था: "हमारी क्लाइंट चाहती हैं कि वो सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में आपका सहयोग करे. लेकिन वो पिछले 17 मार्च से ही अपने मनाली वाले घर पर रह रही हैं. कोरोना वायरस को देखते हुए इस समय ट्रेवल नहीं कर सकती हैं. हम आपसे अनुरोध करना चाहते हैं कि आप अपने सवाल उपल्ब्ध कराएं, जिसका वो उत्तर दे सकें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. उनके करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'सोन चिरैया', 'एम.एस धोनी' और कई फिल्मों में नजर आए.