'मोगली' में बॉलीवुड स्टार्स का जलवा.. माधुरी, करीना, अनिल कपूर करेंगे धमाल; देखें Posters

हॉलीवुड फिल्म 'मोगली' (Mowgli) के हिंदी वर्जन में बॉलीवुड एक्टर्स का भी जादू देखने को मिलने वाला है. जी हां, भले ही फिल्म हॉलीवुड हो, लेकिन...

'मोगली' में बॉलीवुड स्टार्स का जलवा.. माधुरी, करीना, अनिल कपूर करेंगे धमाल; देखें Posters

मोगली (Mowgli) फिल्म के हिंदी वर्जन में शेर खान (Shere Khan) के आवाज में होंगे जैकी श्रॉफ (Jakie Shroff)

खास बातें

  • 'मोगली' में बॉलीवुड स्टार्स के आवाज
  • नेटफ्लिक्स इंडिया ने किया खुलासा
  • हिंदी में सुनाई देंगे इन एक्टर्स की आवाज
नई दिल्ली:

हॉलीवुड फिल्म 'मोगली' (Mowgli) के हिंदी वर्जन में बॉलीवुड एक्टर्स का भी जादू देखने को मिलने वाला है. जी हां, भले ही फिल्म हॉलीवुड हो, लेकिन बॉलीवुड का तड़का देखने लायक होगा. 'मोगली' के मुख्य किरदारों में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों की आवाज सुनने को मिलेगी. जहां शेर खान की आवाज में जैकी श्रॉफ (Jakie Shroff) होंगे तो वहीं बघीरा की गूंज के पीछे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की आवाज सुनने को मिलेगी. इतना ही नहीं, वीरे दी वेडिंग में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 'का' की आवाज में आकर्षिक करती हुईँ दिखेंगी.

जानिए, 3डी एनिमेशन फिल्म 'द जंगल बुक' में भारतीय मूल का कौन सा कलाकार बनेगा 'मोगली'

बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स अनिल कपूर (Anil Kapoor) 'बालू' और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) 'निशा' की आवाज देंगे. फिलहाल यह फिल्म नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) पर 7 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके पोस्टर नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वहीं इस फिल्म में हर किरदार के आवाज देने वाले बॉलीवुड स्टार्स ने भी इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

 


दिवाली के मौके पर रिलीज हुए ट्रेलर को यू-ट्यूब पर 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, वॉर्नर्स ब्रदर्स ने 'मोगली' फिल्म का पहला 21 मई को जारी किया गया था. इस फिल्म के डायरेक्टर एंडी सरकीस हैं. भारत के जंगलों पर मोगली की कहानी मशहूर लेखक रुडयार्ड किपलिंग द्वारा लिखी गई है. इसी पर आधारित फिल्म 'मोगली' में एक बच्चा है जो जंगलों में जानवरों के साथ ही पला-बढ़ा होता है. इस फिल्म में रोहन चंद नाम का बच्चा 'मोगली' का किरदार निभा रहा है. 



Mowgli Trailer: फिर इंटरनेट पर छाया 'मोगली', 54 लाख बार देखा गया ट्रेलर

ट्रेलर में विजुअल्स और एनिमेशन का दमदार डोज है. फिल्म के डायरेक्टर एंडी सरकीस वहीं है, जिन्होंने 'प्लैनेट ऑफ द एप्स' में चिंपैंजी का रोल निभाया था. इसके लिए उनकी काफी सराहना भी हुई थी. इस बार वह डायरेक्टर की भूमिका में हैं. 'द जंगल बुक' ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस से 966 मिलियन डॉलर की कमाई की थी. भारत में भी इसका बेहद अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिला था. भारत में फिल्म के रिलीज होने के तीन दिन के भीतर 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com