मलाइका अरोड़ा के एक्सिडेंट पर अस्पताल पहुंचा था खान परिवार, बोलीं- भले ही मैं नंबर वन पर नहीं हूं लेकिन

मलाइका अरोड़ा ने करण जौहर से बात करते हुए बताया है कि आखिर खान परिवार उनके एक्सिडेंट के समय पर उनका हाल-चाल पूछने के लिए किस वजह से आया था.

मलाइका अरोड़ा के एक्सिडेंट पर अस्पताल पहुंचा था खान परिवार, बोलीं- भले ही मैं नंबर वन पर नहीं हूं लेकिन

अरबाज खान संग रिश्तों पर बोली मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान इन दिनों डिज्नी प्लस हॉटस्टार के अपने रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' के चलते सुर्खियों में हैं. शो में मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्सों पर अपनी राय देती दिख रही हैं. इसी बीच उनकी रिलेशनशिप को लेकर भी शो में नए-नए खुलासे हुए हैं. दरअसल, हाल ही के एपिसोड में करण जौहर के साथ मलाइका की बातचीत उनके एक्स हस्बैंड को लेकर हुई है, जिसमें वह उनके और अरबाज के रिश्तों पर अपनी राय रखती नजर आई हैं.

फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ अपने शो में खुलकर बातचीत करते हुए मलाइका अरोड़ा ने अपने तलाक और रिलेशनशिप को लेकर कई बातें की हैं. हाल ही के एपिसोड में करण जौहर ने जब 2021 में मलाइका के एक्सिडेंट को याद करते हुए कहा, 'मुझे याद है कि जब तुम्हें अस्पताल से वापस मैं अपने साथ घर ले जाने के लिए गया था जब आपके साथ पूरा खान परिवार मौजूद था.' हालांकि एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि भले ही मैं उनके फेवरेट सदस्यों में नंबर एक व्यक्ति नहीं हूं. लेकिन वे ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि अरहान मेरा बेटा वहां हैं और यह करना सही है."

इसके अलावा मलाइका ने करण जौहर के साथ इस एपिसोड में अरबाज और रुमर्ड गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के बीच ब्रेकअप की अफवाहों पर भी चर्चा खुलकर चर्चा की. दरअसल, करण ने एक्ट्रेस से पूछा कि क्या उन्हें इस मामले में कुछ पता है तो उन्होंने कहा कि वह उस तरह की इंसान नहीं हैं, जो किसी की जिंदगी में दखलअंदाजी करें. और न ही अपने बेटे से पिता की पर्सनल लाइफ से जुड़ा कोई सवाल करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का 18 साल का रिश्ता रहा है. दोनों ने 2016 में अलग होने का फैसला किया था, जिसके बाद 2017 में ऑफिशियली तलाक हो गया था. वहीं अब मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, जिसके चलते वह आए दिन सुर्खियों में रहती हैं.