रेड फ्लोरल ड्रेस में मौनी रॉय ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, बोलीं- घर जैसी कोई दूसरी जगह नहीं होती...

हाल में मौनी ने अपने घर की छत पर चिल करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें में वह बेहद सिजलिंग नजर आ रही हैं. रेड कलर की मैक्सी ड्रेस में ग्लैमरस अदाएं बिखेरती मौनी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

रेड फ्लोरल ड्रेस में मौनी रॉय ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, बोलीं- घर जैसी कोई दूसरी जगह नहीं होती...

मौनी रॉय की नजाकत भरी अदाएं जीत रही फैंस का दिल

नई दिल्ली:

टीवी के बाद अब बॉलीवुड में भी अपने अभिनय और स्टाइल का जलवा बिखेर रहीं एक्ट्रेस मौनी रॉय की हर अदा कुछ खास है. सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली मौनी के इन्हीं अदाओं के फैंस दीवाने हैं. हाल में मौनी ने अपने घर की छत पर चिल करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह बेहद सिजलिंग नजर आ रही हैं. रेड कलर की ड्रेस में ग्लैमरस अदाएं बिखेरती मौनी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.


घर की छत से शेयर की तस्वीरें
मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने दुबई वाले घर की छत से तस्वीरें शेयर की है. छत पर बने गार्डन में मौनी दिलकश पोज देती नजर आ रही हैं. कभी अपने चेहरे से बालों को हटाती हुईं तो कभी पलकें झुका कर फैंस का दिल चुराती मौनी की नजाकत देखते ही बनती है. रेड फ्लोरल मैक्सी ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप और खुले बालों में एक्ट्रेस सचमुच बेहद स्टनिंग नजर आ रही हैं. तस्वीरों को कैप्शन देते हुए मौनी ने लिखा, 'घर जैसी कोई दूसरी जगह नहीं होती'. महज कुछ मिनटों में मौनी की इन तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ गए हैं.

जल्द ब्रह्मास्त्र में आएंगी नजर
मौनी रॉय की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए फैंस गॉर्जियस और स्टनिंग जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए उन्हें सुपर क्यूट बताया. बता दें कि मौनी रॉय ने इसी साल 27 जनवरी को सूरज नंबियार से शादी की है. मौनी जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी, ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे दिग्गज अभिनेता भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com