Mouni Roy शेर को रस्सी से खींचने की कर रही थीं कोशिश, तभी हुआ कुछ ऐसा- देखें Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) इस वीडियो रस्सी के सहारे शेर (Lion) को खींचने की कोशिश कर रही हैं. देखें उनका वायरल Video

Mouni Roy शेर को रस्सी से खींचने की कर रही थीं कोशिश, तभी हुआ कुछ ऐसा- देखें Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद अब बॉलीवुड में भी अपने काम से धमाल मचा रही हैं. मौनी रॉय अपने अंदाज को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. एक्ट्रेस नियमित अंतराल पर अपनी तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो शेर (Lion) को रस्सी से खींचती हुई नजर आ रही हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोर से पिंजरे में शेर (Lion) रस्सी को पकड़े हुए है और दूसरी तरह मौनी रॉय ने रस्सी को पकड़ा हुआ है. थोड़ी देर बाद एक्ट्रेस रस्सी को खींचने लगती हैं. मौनी रॉय ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: "कमस खाती हूं. मैंने यह किया." इस वीडियो की खास बात यह है कि महज तीन घंटे में इसे 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय आखिरी बार 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में नजर आई थीं, जिसमें उनकी एक्टिंग को और किरदार को खूब पसंद किया गया था. इसके अलावा मौनी रॉय जल्द ही ब्रह्मास्त्र में भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. मौनी रॉय ने टीवी में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल से कदम रखा था और बॉलीवुड में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' फिल्म के जरिए डेब्यू किया.