विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

साउथ की इन तीन फिल्मों का फैंस को है बेसब्री से इंतजार! बॉलीवुड को छोड़ा पीछे, लिस्ट में है सलमान खान की टाइगर 3

अगले कुछ दिनों में बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा में एक से बढ़कर एक धांसू फिल्में आने वाली हैं. इनमें से कुछ का ब्रेसब्री से इंतजार हो रहा है. इन फिल्मों में सुपरस्टार थलापति विजय की 'Leo' से लेकर टाइगर श्रॉप की 'Ganapath' तक शामिल है.

Read Time: 4 mins
साउथ की इन तीन फिल्मों का फैंस को है बेसब्री से इंतजार! बॉलीवुड को छोड़ा पीछे, लिस्ट में है सलमान खान की टाइगर 3
साउथ की टॉप 3 फिल्मों का है फैंस को इंतजार
नई दिल्ली:

IMDb Most Anticipated New Movies : फेस्टिव सीजन में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचने वाला है. बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा में एक से बढ़कर एक धांसू फिल्में आने वाली हैं. इनमें से कुछ का ब्रेसब्री से इंतजार हो रहा है. इनमें सुपरस्टार थलापति विजय की 'Leo' से लेकर टाइगर श्रॉफ की 'गणपथ' तक शामिल है. आइए जानते हैं आईएमडीबी के अनुसार, मोस्ट अवेटेड फिल्मों के बारे में...

1. लियो: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की 'लियो' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. दशहरा से पहले 19 अक्टूबर को यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी. लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का बजट 250-300 करोड़ रुपए है. इस फिल्म में विजय थलापति के अलावा एक्ट्रेस तृषा, संजय दत्त जैसे स्टार हैं.

2. स्कंदा: राम पोथिनेनी स्टारर फिल्म 'स्कंदा' का हिंदी ट्रेलर 27 अगस्त 2023 को आया. दो मिनट के इस ट्रेलर में भरपूर एक्शन देखने को मिला है. फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. 28 सितंबर को फिल्म सिनेमाघरों में आ रही है.

3. चंद्रमुखी 2: कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी 2' इन दिनों खूब चर्चा में है. 28 सितंबर को यह फिल्म सिनेमाघरों में आने को तैयार है. फिल्म के ट्रेलर से इसकी रिलीज को लेकर फैंस का उत्साह काफी बढ़ा है. 

4. टाइगर 3: सलमान खान की 'टाइगर 3' भी मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में चौथे नंबर पर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म 10 नवंबर को रिलीज हो सकती है. हालांकि, अभी तक मेकर्स ने आधिकारिक रिलीज डेट घोषित नहीं की है. हालांकि, फैंस का एक्साइटमेंट दोगुना करने की कोशिश जरूर है.

5. थैंक यू फोर कमिंग: अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर और एकता कपूर की फिल्म 'थैंक यू  फॉर कमिंग' का भी बेसब्री से इंतजार हो रहा है. इस फिल्म की कहानी एक 30 साल की महिला की है, जो जिंदगी में अराजकता से जूझ रही है. यह फिल्म प्यार, दोस्ती और सेक्स से जुडे विषयों पर बनी है. फिल्म में अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, प्रधुम्न सिंह मॉल और नताशा रस्तोगी जैसे स्टार हैं.

6. फुकरे 3: फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर तले बनी 'फुकरे 3' एक बार फिर आपको हंसाने को तैयार है. फिल्म के मजेदार ट्रेलर ने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा हुआ है. यही कारण है कि फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. 'फुकरे 3' की रिलीज डेट 28 सितंबर बताई जा रही है.

7. मिशन रानीगंज: अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' भी रिलीज होने को तैयार है. फिल्म की कहानी रानीगंज कोलफील्ड में रियल घटना पर बनी है. यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

8. गड्डी जांदी ऐ छलांगा मारदी: पंजाबी सिंगर और एक्टर एमी विर्क की नई फिल्म 'गद्दी जांदी ऐ छलांग मारदी' के टीजर ने फैंस का इंतजार बढ़ा दिया है. इस फिल्म की खूब चर्चा हो रही है. 48 सेकेंड के टीजर में फिल्म की कहानी समझ आती है कि यह दहेज के खिलाफ फिल्म है. फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो सकती है.

9. द वैक्सीन वार: डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वार' 28 सितंबर को रिलीज होने को तैयार है. इस फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर, राइमा सेन, पल्लवी जोशी और सप्तमी गौड़ा जैसे एक्टर-एक्ट्रेस अहम भूमिका में हैं.

10. गणपथ: टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. विकास बहल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपए है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा अमिताभ बच्चन, कृति सेनन और अली अमराव जैसे कई एक्टर-एक्ट्रेस हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
करीना कपूर की सासू मां को एक आंख नहीं भाई उनकी ये फिल्म, बताया बेतुका और समझ से परे
साउथ की इन तीन फिल्मों का फैंस को है बेसब्री से इंतजार! बॉलीवुड को छोड़ा पीछे, लिस्ट में है सलमान खान की टाइगर 3
Exclusive: अमेरिका में था, बिग बॉस की टीम ने प्राइवेट जेट से बुलाया ये कंटेस्टेंट!
Next Article
Exclusive: अमेरिका में था, बिग बॉस की टीम ने प्राइवेट जेट से बुलाया ये कंटेस्टेंट!
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;