गोवा की सड़कों पर पति संग बाइक पर घूमती नजर आईं मोनालिसा, Video हुआ वायरल

मोनालिसा (Monalisa) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति के साथ बाइक पर घूमती नजर आ रही हैं.

गोवा की सड़कों पर पति संग बाइक पर घूमती नजर आईं मोनालिसा, Video हुआ वायरल

मोनालिसा (Monalisa) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस पति के साथ बाइक पर घूमती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर अपने हुनर का जादू आए दिन बिखरेती रहती हैं. कभी डांस, तो कभी कॉमेडी वीडियो के जरिए वो फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं. मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों कोरोनावायरस के कारण आइसोलेशन में समय गुजार रही हैं. लेकिन बीच-बीच में अपने वीडियो पोस्ट कर धमाल मचा देती हैं. मोनालिसा (Monalisa Video) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मोनालिसा अपने पति विक्रम सिंह राजपूत संग गोवा की सड़कों पर बाइक पर घूमती नजर आ रही हैं. 


वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) गोवा में बाइक पर बैठकर घूमती नजर आ रही है. वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, "गोवा, कब जाऊंगी फिर से." मोनालिसा के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसके अलावा मोनालिसा का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति के साथ मिलकर फिल्म 'गली बॉय' का डॉयलाग दोहराती नजर आ रही थीं. 


मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी सिनेमा के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभाते हुए दिखाई दी थीं. इसके अलावा मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भी अपने अंदाज से खूब पहचान बनाई थी. शो में उनके साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने भी हिस्सा लिया था और बिग बॉस के घर में ही दोनों की शादी हुई थी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com