बहू मदालसा के लिए सेट पर खाना लेकर पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, बोलीं- मेरे ससुर शानदार शेफ हैं...

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) अपनी बहू मदालसा शर्मा चक्रवर्ती (Madalsa Sharma Chakraborty) के लिए सेट पर खाना लेकर पहुंचे.

बहू मदालसा के लिए सेट पर खाना लेकर पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, बोलीं- मेरे ससुर शानदार शेफ हैं...

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और मदालसा शर्मा चक्रवर्ती (Madalsa Sharma Chakraborty)

नई दिल्ली:

लोकप्रिय टेलीविजन सीरियल 'अनुपमा (Mithun Chakrabort)' के कलाकार और क्रू मेंबर्स उस समय हैकत में रह गए, जब उन्हें चौंका देने वाला सरप्राइज मिला. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) अपनी बहू मदालसा शर्मा चक्रवर्ती (Madalasa Sarma Chakraborty) के लिए सेट पर खाना लेकर पहुंचे. शाकाहारी भोजन, खास तौर पर वेज बिरयानी का आनंद न केवल मदालसा ने लिया बल्कि क्रू के बाकी सदस्यों ने भी इसका स्वाद चखा. मदालसा, जो काव्या की भूमिका निभाती हैं वह मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह की पत्नी हैं. मदालसा शर्मा चक्रवर्ती (Madalsa Sharma Chakraborty) कहती हैं, 'मेरे ससुर एक शानदार शेफ हैं. विभिन्न व्यंजनों के बारे में उनका ज्ञान अद्भुत है. वह अपनी खुद की रेसिपी बनाते हैं और जब भी वह कुछ बनाते हैं मैं उसका स्वाद लेती हूं. मुझे यह दुनिया का सबसे स्वादिष्ट व्यंजन लगता है. जब पिताजी ने हम सभी के लिए बिरयानी भेजी, तो पूरे कलाकारों ने भोजन का आनंद लिया.'

राजन शाही के साथ काम करने पर मदालसा शर्मा चक्रवर्ती (Madalsa Sharma Chakraborty) कहती हैं, 'यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. मेरे मन में वर्षों से उनके प्रति असीम सम्मान है और आखिरकार, जब मुझे काव्या का किरदार मिला तो यह बहुत अच्छा लगा. जब मैंने पहली बार काव्या की भूमिका सुनी तो मैंने तुरंत हां कह दिया. हर दिन जब मैं कुछ अच्छा करने की भावना के साथ सेट पर आती हूं. मेरा परिवार महसूस करता है कि काव्या वास्तव में एक मजबूत चरित्र है और बहुत अलग तरीके से सोचती है. वे खुश हैं कि मैं भूमिका को दृढ़ता से निभा रही हूं.' निर्माता राजन शाही ने कहानी के रूप में अनुपमा के साथ इतिहास रचा है जैसे उन्होंने बिदाई और ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ बनाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com