मीरा राजपूत ने शेयर की योगा सेशन के बाद की खूबसूरत सेल्फी, लिखा- फ्लोइंग फॉर द ग्लो

मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया में योगा सेशन के बाद की अपनी सेल्फी शेयर की है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रही है.

मीरा राजपूत ने शेयर की योगा सेशन के बाद की खूबसूरत सेल्फी, लिखा- फ्लोइंग फॉर द ग्लो

मीरा राजपूत फोटो

खास बातें

  • फिटनेस फ्रीक हैं मीरा राजपूत
  • सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं खूबसूरत तस्वीरें
  • बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी हैं मीरा
नई दिल्ली :

मीरा राजपूत कपूर, जो कि मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी हैं, वे इंस्टाग्राम पर अपने फिटनेस रूटीन की झलकियां हमेशा दिखाती रहती हैं और इस बार उन्होंने अपने फैन्स के साथ शेयर करने के लिए योगा सेशन के बाद अपने पोस्ट वर्कआउट ग्लो की झलक को चुना है. मीरा राजपूत ने एक बहुत ही प्यारी सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जो कि एक लंबे योगा सत्र पूरा होने के बाद क्लिक की गई है. नीले और भूरे रंग के एथलीट वाले ड्रेस में मीरा राजपूत की इस फोटो में योग के बाद उनके चेहरे पर चमक देखी जा सकती है. उनकी यह फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही है.

मीरा राजपूत ने कैप्शन में लिखा

मीरा राजपूत ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है- फ्लोइंग फॉर द ग्लो. मीरा राजपूत की सेल्फी के सामने आने के साथ ही इस पर फैंस ने प्यार बरसाना शुरू कर दिया है. सर्व योगा के संस्थापक सर्वेश शशि ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि ऐसा लगता है कि आप एक बहुत अच्छा क्लास खत्म करके निकली हैं. किसने यह फोटो क्लिक की है? मीरा राजपूत की इस फोटो को अब तक 1 लाख 60 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

साल 2015 में हुई थी शादी


गौरतलब है कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की शादी वर्ष 2015 में हुई थी और इनकी बेटी मिशा का जन्म 2016 में हुआ था. इसके बाद 2018 में इनके बेटे जैन इस दुनिया में आए थे. मीरा राजपूत और शाहिद कपूर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार भरे पोस्ट के लिए हमेशा सोशल मीडया में ट्रेंड होते रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com