खूबसूरत ही नहीं टैलेंटेड भी हैं मीरा राजपूत, ब्रह्मास्त्र का गाना देवा देवा पर बजाया पियानो तो फैंस बोले- अद्भुत

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने अब अपना छुपा हुआ टैलेंट दिखा कर फैंस की खूब वाहवाही लुटी है. उन्होंने ब्रह्मास्त्र का गाना देवा देवा का एक बेहद प्यारा पियानो कवर शेयर किया है.

खूबसूरत ही नहीं टैलेंटेड भी हैं मीरा राजपूत, ब्रह्मास्त्र का गाना देवा देवा पर बजाया पियानो तो फैंस बोले- अद्भुत

मीरा राजपूत, ब्रह्मास्त्र का गाना देवा देवा पर बजाया पियानो

नई दिल्ली :

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत काफी टैलेंटेड हैं. वह अपने लुक और अंदाज से आए दिन फैंस का दिल चुराती रही हैं. मीरा ने अब अपना छुपा हुआ टैलेंट दिखा कर फैंस की खूब वाहवाही लुटी है. उन्होंने ब्रह्मास्त्र का गाना देवा देवा का एक बेहद प्यारा पियानो कवर शेयर किया है. मीरा ने शनिवार को इंस्टाग्राम रील्स पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने नए घर में गाना बजाते हुए देखी जा सकती हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में सन इमोजी के साथ 'एक दिन आभारी होने के लिए' लिखा. उनके फैंस उनके पियानो गायन से प्रभावित दिखे और कमेंट सेक्शन में उनकी खूब तारीफें की. 

मीरा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आभारी होने का दिन. इसके साथ उन्होंने सूर्य की इमोजी शेयर की. उनके इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा, “अच्छा प्रयास.” एक अन्य ने लिखा, "बिल्कुल डन". एक और ने कमेंट किया, "इतना सुंदर और आरामदेह". कई लोगों ने उनके पियानो गायन को "मधुर", "सुखदायक" और "सुंदर" भी कहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मीरा अपने आए दिन पति शाहिद कपूर की तस्वीरें, उनके नए डुप्लेक्स और बच्चों मीशा और ज़ैन के वीडियो साझा करती रहती हैं. मीरा एक एक कंटेंट क्रिएटर हैं और एक ब्यूटी ब्रांड से भी जुड़ी हैं. मीरा और शाहिद हाल ही में अपने जुहू निवास से वर्ली में अपने नए डुप्लेक्स घर में शिफ्ट हुए.