विज्ञापन
This Article is From Jan 17, 2018

Milind Soman ने की 7 घंटे दौड़ने की अपील, जवाब मिला- भाई नौकरी, बीवी बच्चे वाले हैं...

सोमवार को मिलिंद ने ट्वीट किया, "दोस्तों इस साल मैं नया फिटनेस रिजोल्यूशन शुरू करने जा रहा हूं. हर दिन 7 घंटे मैराथन. हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा. आप में से कौन मुझे ज्वाइन करना चाहेगा?"

Milind Soman ने की 7 घंटे दौड़ने की अपील, जवाब मिला- भाई नौकरी, बीवी बच्चे वाले हैं...
ट्विटर पर ट्रोल हुए मिलिंद सोमन
नई दिल्ली: मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन अपने फिटनेस को लेकर मशहूर हैं. 53 साल के हो चुके मिलिंद फिजिकली काफी एक्टिव हैं और वे अपने फैन्स को भी इसके लिए प्रेरित करते रहते हैं. लंबी मैराथन दौड़ने से लेकर मिलिंद स्विमिंग और साइकिलिंग के भी चैंपियन हैं. नए साल के मौके पर मिलिंद ने तय किया है कि वह रोजाना 7 घंटे दौड़ेंगे. उन्होंने ट्विटर पर फैन्स को भी हर रोज 7 घंटे दौड़ने की सलाह दी, लेकिन उन्हें ऐसे जवाब मिले जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

53 की उम्र में भी ये एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड को पीठ पर बैठाकर कर रहा ये काम, देखें Videoसोमवार को मिलिंद ने ट्वीट किया, "दोस्तों इस साल मैं नया फिटनेस रिजोल्यूशन शुरू करने जा रहा हूं. हर दिन 7 घंटे मैराथन. हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा. आप में से कौन मुझे ज्वाइन करना चाहेगा?" इस ट्वीट के लिए मिलिंद को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. इसे 1600 से ज्यादा बार री-ट्विट किया गया. एक यूजर ने लिखा- हमारी नौकरी, बीवी बच्चे हैं. जबकि एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया- हमें ऑफिस भी जाना होता है.  

34 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ नेपाल में मिलिंद सोमन ने सेलिब्रेट किया Birthday

पढ़ें रिएक्शन...बॉलीवुड का 'सुपर सेक्सी' एक्टर है बेटा, इनकी 78 साल की मां को देख लें तो रह जाएंगे भौचक्के

सुपरमॉडल रह चुके मिलिंद सोमन ने 1995 में अलिशा चिनॉय के म्यूजिक वीडियो ‘Made In India’ के साथ दस्तक दी थी. अलिशा का ये गाना पूरे देश में गूंजा था, और मिलिंद पूरे देश में पहचाना हुआ नाम बन गए थे. मिलिंद सोमन दौड़ लगाने के अलावा फिल्मों में छोटे रोल करते नजर आए हैं. आखिरी बार वे सैफ अली खान की फिल्म 'शेफ' में भी नजर आए थे. 
 
 

A post shared by Earthy_5 (@earthy_5) on

मिलिंद अपनी लव-लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहे हैं. इन दिनों वे अपनी उम्र से करीबन 34 वर्षीय छोटी एयरहोस्टेस अंकिता कोनवार को डेट कर रहे हैं, जिनकी उम्र करीब 19 साल बताई जा रही है. मिलिंद अंकिता के लिए अपना प्‍यार सोशल मीडिया पर जाहिर कर चुके हैं. यह दोनों अक्‍टूबर 2016 से डेटिंग कर रहे हैं. मिलिंद ने अंकिता के साथ कई फोटो शेयर किए हैं. 

VIDEO: मिलिंद सोमन का फिटनेस मंत्र ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
Milind Soman ने की 7 घंटे दौड़ने की अपील, जवाब मिला- भाई नौकरी, बीवी बच्चे वाले हैं...
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com